ग्रेटर नोएडा में गोकशी करने वाले दो बदमाशों को लगी गोली, पुलिसकर्मी भी घायल

ABHISHEK SHARMA

0 60

ग्रेटर नोएडा में गोकशी करने वाले दो बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई। थाना सूरजपुर क्षेत्र में हुई मुठभेड़ में दो बदमाशों के पैर में गोली लगी है। फिलहाल दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बता दें कि बदमाशों ने कुछ दिन पहले तिलपता गांव में गोकशी की वारदात को अंजाम दिया था। यह बदमाश सड़क पर घूमने वाले गोवंश को निशाना बनाते थे। दरअसल थाना सूरजपुर पुलिस ने रविवार को एक मुठभेड के बाद गौ हत्या के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान आरोपियों द्वारा धारदार हथियार से किए गए हमले में एक पुलिस ने उपनिरीक्षक घायल हो गया।

अपर पुलिस उपायुक्त अंकुर अग्रवाल ने बताया कि 30 अक्टूबर की रात थाना सूरजपुर क्षेत्र में 130 मीटर रोड पर अज्ञात बदमाशों ने गोकशी की घटना को अंजाम दिया था। घटना की जांच कर रही पुलिस ने इस मामले में जीशान तथा वसीम निवास निवासी मसूरी जिला गाजियाबाद को गिरफ्तार कर लिया।

उन्होंने बताया कि पुलिस हत्या के प्रयोग में हुए औजार को बरामद करने के लिए 130 मीटर रोड पर गई। जहां इन लोगों ने एक उपनिरीक्षक के ऊपर धारदार हथियार से हमला कर दिया तथा वहां से भागने लगे। जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने गोली चलाई जो आरोपियों के पैर में लगी।

अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार लोगों के पास से गोकशी में इस्तेमाल किया गया धारदार हथियार बरामद किया है। इन लोगों ने स्वीकार किया है कि वह काफी दिनों से राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में रात के समय गोकशी की घटना को अंजाम दे रहे थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.