दादरी विधायक तेजपाल नागर पाए गए कोरोना पाॅजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

ABHISHEK SHARMA

0 274

ग्रेटर नोएडा : उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री एवं विधायकों पर कोरोना का प्रकोप लगातार जारी है अब तक यूपी सरकार के दो मंत्रियों की कोरोना से मौत हो चुकी है अब दादरी क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के विधायक तेजपाल नागर कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं।

विधायक तेजपाल नागर ने ट्वीट करके यह जानकारी दी है। उन्होंने अपील की है कि उनके संपर्क में आने वाले लोग भी अपना टेस्ट करवा लें। कोरोना वायरस से जुड़ी गाइडलाइंस का पालन करते हुए खुद को क्वारंटाइन कर लें।

विधायक तेजपाल सिंह नागर ने बुधवार की शाम ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, “मुझे कोरोना वायरस के शुरुआती लक्षण दिख रहे थे। जिसके चलते मैंने अपनी कोविड-19 जांच करवाई है। जांच रिपोर्ट कोरोना वायरस से पॉजिटिव आई है। मुझसे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से मेरा निवेदन है कि वह गाइडलाइंस के अनुसार स्वयं को क्वॉरेंटाइन कर लें और आवश्यकतानुसार अपनी जांच करा लें।”

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी और राज्य सरकार के पदाधिकारी मंत्री और विधायक लगातार कोरोना वायरस चपेट में आ रहे हैं। अब तक उत्तर प्रदेश सरकार के 2 कैबिनेट मिनिस्टर कमला रानी वरुण और चेतन चौहान की मौत संक्रमण की चपेट में आने के कारण हो चुकी है।

इसके अलावा राज्य में कई विधायक कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं। सोमवार को उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य राज्यमंत्री और गाजियाबाद सदर के विधायक अतुल गर्ग भी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.