दादरी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, अनिल दुजाना गैंग के 8 कुख्यात बदमाश किये गिरफ्तार

Abhishek Sharma

Galgotias Ad

Greater Noida (02/02/19) : थाना दादरी पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर अनिल दुजाना गैंग के 8 बदमाशों को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए बदमाश बीती रात लूट की एक बड़ी वारदात को अंजाम देने वाले थे, इसी के साथ-साथ दनकौर क्षेत्र में एक व्यक्ति की 20 लाख रुपये की सुपारी लेकर हत्या की साजिश भी कर रहे थे।

थाना दादरी प्रभारी निरीक्षक, रामसेन सिंह, ने बताया कि “एक सूचना के आधार पर आज सुबह थाना दादरी पुलिस ने कुख्यात बदमाश अनिल दुजाना गैंग के शार्प शूटर राकेश, सोनू, चतुर्भुज शर्मा, नीरज, मनीष शर्मा, सागर, पवन कुमार गर्ग, सुमित को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी ने बताया कि इनके पास से एक लाइसेंसी पिस्तौल, एक देसी तमंचा, चोरी की दो मोटरसाइकिलें, व्यापारी से लूटे गए 10 हजार रुपये तथा 100 कारतूस बरामद किए गए हैं”।



उन्होंने यह भी बताया कि “इन बदमाशों ने आज शाम को दादरी के एक बड़े तेल व्यापारी के साथ लूटपाट की योजना बनाई थी। उक्त लूट के बाद ये लोग थाना दनकौर क्षेत्र में जाकर एक व्यक्ति की हत्या भी करने वाले थे। उस व्यक्ति की हत्या करने के लिए इन लोगों ने 20 लाख रुपये की सुपारी भी ले रखी थी”।

पुलिस के अनुसार पकड़े गए बदमाश कुछ दिन पूर्व ही कुख्यात बदमाश अनिल दुजाना से जेल में जाकर मिल कर आए थे। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.