- Advertisement -

ग्रेटर नोएडा में दबंगों का आतंक, दलित परिवार को जमकर पीटा, 2 की हालत गंभीर

Ten News Network

0 160

ग्रेटर नोएडा :– ग्रेटर नोएडा में दबंगों ने दलित परिवार पर कहर बरपाया है, गांव के कुछ दबंगों ने दलित परिवार के घर में घुसकर मारपीट की है, आरोपियों ने महिलाओं को भी नहीं बख्शा, जो भी सामने आया आरोपी उसी को लाठी-डंडों से पीटने लगे।

 

मारपीट में दिव्यांग महिला समेत चार लोग घायल हो गए हैं, घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि दो की हालत गंभीर होने के चलते उन्हें दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया है।

 

दलित परिवार की पिटाई का मामला रबूपुरा कोतवाली इलाके के कानपुर गांव का है। दरअसल, दलित समाज के लोग भीमराव अंबेडकर पर एक कार्यक्रम कर रहे थे, उसी दौरान दलित समाज के लोग रास्ते से गुजर रहे थे।

 

गांव के दबंग लोगों ने उन्हें रास्ते से गुजरने से मना कर दिया और वापस जाने के लिए कहा, उसी दौरान कहासुनी हुई और मारपीट शुरू हो गई। बीच-बचाव के दौरान सभी लोग घर चले गए, फिर दर्जनों दबंगों ने घर में घुसकर दलित परिवार को जमकर पीटा, मारपीट में कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

 

वहीं, भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद ने इसको लेकर ट्वीट भी किया है। उन्होंने ट्वीट कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। एडीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, दो टीमें बनाई गई है जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.