दिल्ली महिला आयोग ने लगाया आरोप , बीजेपी विधायक ने उन्नाव रेप पीड़िता के पिता, गवाह और अब चाची को मरवाया

Rohit Sharma (Photo-Video) Lokesh Goswami Tennews New Delhi :

0 157

उन्नाव रेप पीड़िता के एक्सीडेंट के बाद से यूपी की कानून व्यवस्था और योगी सरकार के ऊपर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। इसी क्रम में दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने भी बीजेपी पर निशाना साधा है। मालीवाल पीड़िता का हाल जानने लखनऊ पहुंच चुकी हैं।



स्वाती मालीवाल अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा है कि हद है! यूपी में कानून व्यवस्था जीरो है। विधायक ने पिड़ीता के बाप, गवाह और अब चाची को मरवाया। पिडीता और वकील सीरीयस हैं। इतने संगीन केस में जेल तो जनता के दबाव में पहुंचा पर विधायकी न गई। उलटा भाजपा सांसद साक्षी महाराज उसका धन्यवाद देने जेल पहुंचे। क्या बीजेपी में इस गुंडे पे कार्रवाई होगी?

बताया जा रहा है कि जिस ट्रक से पीड़िता की गाड़ी का एक्सीडेंट हुआ उस ट्रक की नंबर प्लेट पर कालिख लगी हुई थी। इस पर स्वाति का कहना है कि भाईसाहब यूपी में है गुंडाराज! ट्रक जिसके नम्बर पे कालिख पुती हो सड़क पे चलता है। पीड़िता और परिवार को मार डालता है। सीएम योगी आदित्यनाथ आरोपी की विधायकी तक न छीनते! जिस क्रिमिनल विधायक को जेल में मिलने सांसद पहुंचे, उसके हौसले कितने बुलंद होंगे!

स्वाति ने ट्वीट कर जानकारी दी कि उन्नाव पीड़िता से मिलने लखनऊ हॉस्पिटल जा रही हूं। वो इस लड़ाई में अकेली नहीं हैं, पूरा देश उसके साथ है। उसकी सुरक्षा और ट्रीटमेंट सुनिश्चित करवाऊंगी। कोशिश करके बेहतर इलाज के लिए सभी इंतजाम दिल्ली में करवाऊंगी। अब उसके साथ और कोई साजिश ना होने पाए!

जानकारी के अनुसार उन्नाव रेप पीड़िता अपनी मां, चाची और वकील के साथ अपने चाचा से मिलने जेल जा रही थी। इस दौरान एक ट्रक ने उनकी कार में जोरदार टक्कर मारी। टक्कर में गाड़ी के परखच्चे उड़ गए है। हादसे में पीड़िता की मां और चाची का मौके पर मौत हो गई। वहीं गंभीर रूप से घायल लोगों को लखनऊ ट्रामा सेंटर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना रायबरेली के अतरुआ गांव में समीप हुई है। ये वही रेप पीड़िता है जिसके रेप का आरोप बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर पर लगा है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.