आजम खान के ब्यान पर अखिल भारतीय जायसवाल महासभा ने दिल्ली में किया विरोध प्रदर्शन

Rohit Sharma (Photo-Video) Lokesh Goswami Tennews New Delhi :

0 244

भारतीय जनता पार्टी की सांसद रमा देवी से अभद्र बात कहने पर सपा सांसद आजम खान ने लोकसभा में माफी मांग ली है। आजम खान ने आज लोकसभा में अपने ब्यान को लेकर माफी मांगी है , इस पर राम देवी ने कहा कि आजम खान की आदत बिगड़ी हुई है। साथ ही उन्होंने अखिलेश यादव से सवाल किया कि आप आजम खान का समर्थन क्यों कर रहे हैं।



सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और सांसद आजम खान ने लोकसभा स्पीकर ओम बिरला से मुलाकात की , इस दौरान बैठक में रमा देवी भी मौजूद थीं। आपको बता दें की 25 जुलाई को आजम खान ने रमा देवी को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया था।

वही आज अखिल भारतीय जायसवाल (सर्ववर्गिय) महासभा के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने आजम खान के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया । साथ ही उन्होंने कहा कि माफी माँगने से काम नही चलेगा , उनकी सदस्यता तत्काल प्रभाव से निरस्त किया जाए ।

प्रदर्शनकारियों का कहना है कि आजम खान ने रमा देवी से अशिष्ट भाषा मे बात कर देश के महिलाओं तथा सम्पूर्ण वैश्य समुदाय, कलवार जायसवाल समाज का घोर अपमान किया है । इसका अखिल भारतीय जायसवाल सर्ववर्गीय महासभा समेत प्रादेशिक सभाएं और जिलास्तर की सभी इकाईया घोर निंदा करती है ।

साथ ही उनका कहना है कि आजम खान को लगा कि इस ब्यान से हर जगह पुतले फूंके जा रहे है , क्यों न इस मामले में माफी मांगकर मामले को रफा दफा किया जाए , लेकिन उनको बता दे कि माफी मांगने से काम नही चलेगा , उनकी लोकसभा में सदस्यता निरस्त हो , साथ ही इस मामले में आजम खान को जेल भेजा जाए । अगर लोकसभा स्पीकर हमारी माँगे को पूरा नही करते है तो समाज एक विशाल जनांदोलन के लिए मजबूर होगा ।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.