दिल्ली में रेलवे ट्रैक पर मिले शव, महिला ने बच्चों के साथ की आत्महत्या

ROHIT SHARMA

0 101

नई दिल्ली :– देश की राजधानी दिल्ली में हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां मंडावली के पास रेल ट्रैक पर एक महिला और दो बच्चों के शव मिले हैं. वहीं एक अन्य बच्चे की सांसें चल रही थी, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

दरअसल, मंडावली के पास रेल ट्रैक पर चार शव पड़े होने की सूचना मिली थी. आरपीएफ ने जाकर देखा तो एक महिला और तीन बच्चे थे. वहीं एक बच्चे में सांसे चल रही थी, जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. माना जा रहा है कि महिला और दो अन्य बच्चों की मौत रेल से कटने से हुई है ।

वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस की जांच में पता चला है कि ये तीन शव और चौथा बच्चा एक ही परिवार का है. फिलहाल पुलिस शव की शिनाख्त कर रही है और आसपास के सीसीटीवी खंगाल रही है. साथ ही पुलिस की जांच में सामने आया कि मृतक महिला का नाम किरण था ।

पुलिस ने बताया कि किरण ने अपने बच्चों के साथ खुदकुशी कर ली. किरण मंडावली की रेलवे कॉलोनी में रहती थी. मंडावली प्लेटफार्म पर चार लोगों के शव होने की सूचना मिली थी।

जिसमें एक बच्चा जो एक साल का है वह जिंदा है, जबकि किरण और उसकी दोनों बेटियों की मौत हो चुकी है. वहीं पति से अक्सर किरण का झगड़ा होता था ।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.