नोएडा में डीएमआरसी की महिला इंजीनियर की मौत, दहेज़ के लिए हत्या का आरोप

Abhishek Sharma

0 785

Noida (19/08/19) : नोएडा में रहने वाली एक महिला की संदिग्ध स्थितियों में मौत हो गई। उसके परिजनों ने उसके ससुराल वालों पर दहेज के लिए उसकी हत्या करने का आरोप लगाया है। थाना सेक्टर 49 के थानाध्यक्ष धर्मेंद्र शर्मा ने यह जानकारी देते हुए बताया कि महिला के पति का दावा है कि उसकी पत्नी ने मानसिक तनाव के चलते कल फांसी लगा ली।

उन्होंने बताया कि मृतका डीएमआरसी में इंजीनियर के पद पर काम करती थी। धर्मेंद्र शर्मा ने बताया कि सेक्टर 51 के केंद्रीय विहार में रहने वाले अजय राघव और स्वाति का विवाह 2017 में हुआ था। उन्होंने बताया कि रविवार की दोपहर स्वाति अपने घर पर मृत मिली।



स्वाति की मां पवीता ने मृतका के पति अजय राघव और सास कमलेश के खिलाफ थाना सेक्टर 49 में दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। थाना प्रभारी ने बताया कि मृतका की मां ने उसके ससुराल वालों पर दहेज के लिए उसके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है।

उन्होंने बताया कि मृतका के पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उसने पुलिस को बताया है कि स्वाति ने मानसिक तनाव के चलते कल फांसी लगा ली। शर्मा ने बताया कि मृतका दिल्ली मेट्रो रेल में इंजीनियर के रूप में काम करती थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उसके पति से पूछताछ की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.