सत्येंद्र जैन का बयान, कपिल मिश्रा ने बिना शर्त मांगी माफी, नहीं है उनके पास सबूत, लगाए थे मेरे ऊपर झूठे आरोप

ROHIT SHARMA

0 75

नई दिल्ली :– दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने कपिल मिश्रा साधा निशाना , आज  दिल्ली स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि कपिल मिश्रा ने 2017 में मुझ पर झूठे आरोप लगाते हुए कहा था, मैंने मुख्यमंत्री को 2 करोड़ रुपए दिए थे।

उन्होंने कहा कि जब कोर्ट में आरोप साबित करने की बात आई तो कपिल मिश्रा ने मुझसे लिखित में माफ़ी मांगते हुए कहा कि मैंने जो आरोप लगाए थे वो राजनीति से प्रेरित थे ।

आप पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता व विधायक सौरभ भारद्वाज ने प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि कपिल मिश्रा ने महात्मा गाँधी जी की समाधी पर कहा था कि ना मैं कभी पार्टी छोडूंगा, ना मैं बीजेपी में जाऊंगा।

कपिल मिश्रा भाजपा के भड़कावे में आकर आरोप लगा रहे थे। आज ये साबित हो गया कि कपिल मिश्रा के पास कोई सबूत नहीं थे और उन्हें माफ़ी मांगनी पड़ी।

साथ ही उन्होंने कहा कि कपिल मिश्रा आज सोशल मीडिया के माध्यम से सबके सामने माफी मांगेंगे , अगर वो ऐसा नही करते है तो उन्हें फिर से जेल जाना पड़ सकता है ।

साथ ही सौरभ भारद्वाज ने कहा कि सत्य की जीत होती है. कपिल मिश्रा ने सत्येंद्र जैन से बिना किसी शर्त के माफी मांग ली है। इससे ये साबित होता है कि ये सब आरोप राजनीति से प्रेरित थे।

आपको बता दें कि तकरीबन 3 साल पहले दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन पर भष्टाचार का गंभीर आरोप लगाने वाले भारतीय जनता पार्टी के नेता कपिल मिश्रा ने क्षमा मांग ली है। बताया जा रहा है कि माफी मांगने के बाद कपिल मिश्रा और सत्येंद्र जैन ने आपस में मामला सुलझा लिया है।

बताया जा रहा है कि यह माफी कोर्ट के समक्ष मांगी गई है। कुछ साल पहले तत्काली आम आदमी पार्टी के नेता कपिल मिश्रा ने सत्येंद्र जैन पर करोड़ों रुपये के भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था, जिसके बाद सत्येंद्र जैन ने उनपर मानहानि का केस कर दिया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.