नोएडा : अमन बैसला को न्याय दिलाने के लिए प्रदर्शन, डीएनडी पर उतरे परिजन और गुर्जर समाज के लोग  

ABHISHEK SHARMA

0 87

NOIDA : दिल्ली के युवा कारोबारी अमन बैंसला को न्याय दिलाने के लिए उनके परिवार के लोग अब सड़कों पर उतर आए हैं। अमन बैंसला के समर्थन में गुर्जर समाज के हजारों लोगों ने नोएडा डीएनडी टोल प्लाजा जाम कर दिया है। सड़क पर करीब 2 किलोमीटर लंबा जाम लग गया है।

आपको बता दें कि अमन बैंसला ने कुछ दिन पहले ही आत्महत्या कर ली थी। आत्महत्या से पहले उसने आरोप लगाया था कि उसे ब्लैकमेल किया जा रहा है। परिजनों का आरोप है कि हरियाणा के एक सिंगर और अमन की महिला मित्र उसे काफी दिनों से प्रताड़ित कर रही थी।

परिजनों के मुताबिक इसी महिला मित्र के प्रताड़ित और ब्लैकमेल किए जाने की वजह से अमन ने अपनी जान दे दी। फिलहाल युवा कारोबारी के परिवार के साथ हजारों लोग DND पर पहुंच गए हैं और सड़क जाम कर दी है। जिसके बाद सड़क पर गाड़ियों की लंबी कतारें लग गई हैं।

परिजनों की मांग है कि अमन बैंसला मामले में सही कार्रवाई की जाए और उन्हें न्याय का भरोसा मिले, तभी वो सड़क से हटेंगे। दिल्ली के 22 साल के बिजनेसमैन अमन बैंसला ने 29 सितंबर को आत्महत्या कर ली थी। मरने से पहले अमन ने अपनी पूर्व बिजनेस पार्टनर और हरियाणा के एक सिंगर पर धोखा देने का आरोप लगाया था।

अमन बैंसला को न्याय दिलाने के लिए सोशल मीडिया पर पिछले काफी दिनों से  कैंपेन चल रहा है।  #JusticeForAmanBainsla नाम से हैशटैग चलाए जा रहे हैं। कई नेताओं, दिल्ली पुलिस और अन्य लोगों को टैग कर इंसाफ की मांग की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.