दिल्ली : गांधीनगर की 3 मंजिला दुकान में लगी भीषण , करोडों का माल जलकर हुआ खाक

ROHIT SHARMA

0 60

नई दिल्ली :– दिल्ली के गांधीनगर में उस समय हड़कम्प मच गया , जब एक 3 मंजिला इमारत में भीषण आग लग गई । आपको बता दें कि इस 3 मंजिला इमारत में कपडों की दुकान थी , आग लगने की वजह से करोड़ों का माल जलकर खाक हो गया , वही इस आग को बुझाने के लिए 25 से ज्यादा दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची ।

 

 

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है की गांधीनगर मार्केट में भीषण आग लग गई। ये आग कपड़े की एक दुकान में लगी थी । आग को बुझाने में दमकल की 25 से ज्यादा गाड़ियां इस्तेमाल की गई।

 

 

दमकल विभाग ने आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट को बताया है. सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि इस आग में करोडों का माल जलकर खाक हो गया है. आग में किसी के भी हताहत होने की कोई खबर नहीं है।

 

 

बता दें गांधीनगर कपड़ों के होलसेल का बड़ा मार्केट है। दीवाली से पहले इस आग से कपड़ा व्यापारियों को भारी नुकसान हुआ है। आग की सूचना पाकर कई दुकानदार भी रात में ही मार्केट में पहुंच गए. वे भी अपनी दुकानों में लगी आग को बुझवाने की कोशिश करते रहे।

 

 

देर रात आग पर काबू पा लिया गया था. दमकल विभाग का कहना है कि आग के कारण शॉर्ट सर्किट हो सकता है. हालांकि इस घटना में अब तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं आई है. सूत्रों के हवाले से खबर है कि आग में करोडों का माल जलकर खाक हो गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.