ग्रेटर नोएडा : पहले युवक को लात-घूंसे और ईंट से मारा, फिर छत से नीचे फेंका, वीडियो वायरल

ABHISHEK SHARMA

0 62

ग्रेटर नोएडा थाना दादरी क्षेत्र में एक युवक के साथ बेरहमी से मारपीट करने का मामला सामने आया है। पूरा मामला डाबरा गांव का बताया जा रहा है। गांव के कुछ लोगों ने मिलकर एक युवक को बेरहमी से पीटा, फिर ईंट, डंडा और लात घूंसों से उसको जमकर मारा। इसके बाद इस युवक को छत से नीचे फेंक दिया गया।

घटना की जानकारी मिलती ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घायल युवक को दादरी के अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं पुलिस का कहना है कि पीड़ित द्वारा कोई शिकायत नहीं दी गई। अगर कोई शिकायत आती है तो उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

यह दिल दहला देने वाला वीडियो दादरी थाना क्षेत्र के डाबर गांव का बताया जा रहा है। वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि कैसे कुछ युवक एक युवक की जान के दुश्मन बन गए है और बेरहमी से ईटों से मार से मार रहे है। इतने से भी दिल नहीं भरा तो अधमरी हालत में युवक को छत से नीचे फेंक दिया।

इस घटना में युवक गंभीर रुप से घायल हो गया, जिसको एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच – पड़ताल कर रही है।

वहीं इस वारदात का पूरा वीडियो भी सामने आया है जिसमें लोग युवक को मारते हुए दिखाई दे रहे हैं। लोगों ने मिलकर ईंट, लात – घूसों से जमकर युवक को पीटा और उसे छत से नीचे फेंक दिया। इस वारदात में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

आपको बता दें ये विवाद पास में पड़े खाली प्लाट को लेकर हुआ था और ये दोनों पड़ोसी है। वहीं जब इस बारे में हमने पुलिस से फोन पर बात की तो बताया कि पीड़ित की तरफ से कोई तहरीर नही दी गई है। अगर कोई शिकायत पत्र आता है तो उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.