सिविल डिफेंस वालंटियर को लेकर दिल्ली के जंतर मंतर पर विजय गोयल का धरना प्रदर्शन, कहा पुलिस से मिलती जुलती वर्दी पहन कर कर रहे हैं उगाई

Ten News Network

0 197

नई दिल्ली : भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व राज्यसभा सांसद विजय गोयल ने आज दिल्ली के जंतर मंतर पर धरना प्रदर्शन किया और दिल्ली में बढ़ते कोरोना के मामलों को लेकर दिल्ली सरकार पर जमकर हमला बोला और कहां ‘दिल्ली में लगातार कोरोना के नए मामले सामने आ रहे हैं और दिल्ली के मुखिया अरविंद केजरीवाल को इसकी कोई चिंता नहीं है। लेकिन मास्क ना लगाने को लेकर केजरीवाल सरकार द्वारा अप्वॉइंट किए गए सिविल डिफेंस वालंटियर खुलेआम गुंडागर्दी और उगाही कर रहे हैं।’

विजय गोयल ने कहा इसको लेकर दिल्ली के कमिश्नर ने ट्वीट भी किया था और उन्होंने कहा कि यह जो सिविल डिफेंस वॉलिंटियर्स है इनको कोई अधिकार नहीं है कि वह चालान बुक लेकर मास्क ना पहनने वाले लोगों का चालान कांटे।

उन्होंने कहा यह लोग दिल्ली की जनता के साथ किस प्रकार से धोखा कर रहे हैं, आप इसी बात से समझ सकते हैं कि जो इनकी ड्रेस है वह बिल्कुल पुलिस से मिलती जुलती है और यही नहीं इनके जुराब और कपड़ों पर भी दिल्ली पुलिस लिखा हुआ है।

आगे उन्होंने कहा यह लोग सड़क पर खड़े होकर गाड़ियों और मोटरसाइकिल पर चल रहे लोगों को रोककर उनकी फोटो खींचकर उनको ब्लैकमेल कर उन से 2000 रुपए के चालान की जगह 100 रुपए से लेकर हजार रुपए तक उगाई करने का काम कर रहे हैं।

विजय गोयल ने कहा जिन वॉलिंटियर्स को मास्क बांटने का, लोगों को जागरूक करने का और बसों में महिलाओं की सुरक्षा करने का काम करना चाहिए वह वॉलिंटियर्स चालान काटने का काम कर रहे हैं।

उन्होंने कहा मैं एलजी साहब से यह कहना चाहता हूं कि यह वर्दी पहन के जो गुंडागर्दी की जा रही है इसको जल्द से जल्द बंद किया जाए और दिल्ली के अंदर इन वॉलिंटियर्स द्वारा जो लोग गाड़ियों में सफर कर रहे हैं उनको रोक कर उनसे उगाही करने का जो काम किया जा रहा है इससे साफ होता है कि इन लोगों का मकसद कोरोना को रोकना नहीं बल्कि इनका मकसद लोगों से उगाई करने का है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.