बढ़ते सब्ज़ियों के दामों को लेकर कांग्रेस ने जंतर मंतर पर किया प्रदर्शन , लगाए गंभीर आरोप

ROHIT SHARMA

0 73

नई दिल्ली :– देश में सब्ज़ियों के दाम बढ़ते जा रहे है , आज गरीब सब्ज़ी से रोटी न खाकर नमक से रोटी खा रहा है , जिसकी बजह है केंद्र सरकार , ये शब्द दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अनिल कुमार के है । आपको बता दें कि आज दिल्ली के जंतर मंतर पर कांग्रेस के नेता समेत सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने मोदी और अरविंद केजरीवाल के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया ।

 

दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष चौ. अनिल कुमार ने कहा है कि जमाखोरी और कालाबाजारी के चलते प्याज व अन्य आवश्यक वस्तुएं लोगों की पहुंच से बाहर हो रही हैं। आज गरीब नमक से रोटी खा रहा है , जिसका कारण दो सरकार है , एक केंद्र और दूसरी दिल्ली की सरकार।

उन्होंने केन्द्र व दिल्ली सरकार पर जमाखोरों व कालाबाजारी करने वालों से सांठगांठ करने का आरोप लगाया। जिसके चलते आज महंगाई के खिलाफ दिल्ली कांग्रेस ने जंतर मंतर पर प्रदर्शन किया।

 

चौ. अनिल कुमार ने कहा कि जब कांग्रेस दिल्ली की सत्ता में थी तो त्योहारों के सीजन से पहले आवश्यक वस्तुओं की कीमतों पर नियंत्रण रखने के लिए जमाखोरों और कालाबाजारी करने वालों पर कड़ी निगरानी रखती थी।

 

लेकिन, अब केन्द्र व दिल्ली सरकार की मिलीभगत के चलते आवश्यक वस्तुओं की दिखावटी कमी पैदा की जा रही है। बाजार में प्याज के दाम सौ रुपये प्रतिकिलो तक पहुंच गए हैं। उन्होंने कहा कि अगर यही हाल रहा तो नवरात्रों के बाद आवश्यक वस्तुओं की कीमतों में और बढ़ोतरी होगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.