दिल्ली: शहीद कोरोना योद्धाओं के घर कांग्रेस पहुंची दुख दर्द बांटने, जाने क्या है पूरा मामला

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली: दिल्ली के आरके पुरम के मोहम् मदपुर गांव में आज कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने कोरोना महामारी में शहीद हुए कोरोना योद्धाओं के घर-घर जाकर जनसंपर्क अभियान चलाया। जिनकी कोविड के कारण मृत्यु हुई थी और जिन्हे दिल्ली सरकार ने दरकिनार किया था, ऐसे सभी कोरोना योद्धाओं के परिजनों को कांग्रेस ने हर संभव मदद का भरोसा दिया।

कांग्रेस के पदाधिकारियों का कहना है की दिल्ली सरकार की तरफ से कोरोना काल में कोरोना वॉरियर्स के परिजनों को ना तो कोई मुआवजा मिला है और ना ही उन्हें कोई सुविधा दी गई है। इसी कारण अब कांग्रेस उन्हें हर संभव मदद का भरोसा दे रही है। इसी को लेकर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने घर घर जाकर कोरोना योद्धाओं के परिजनों से मुलाकात की और उन्हें हर संभव मदद का भरोसा दिया।

कांग्रेस ने कहा की जिन्होंने कोरोना महामारी में लोगों की सेवा करते हुए अपनी जान गवा दी, उनके परिजनों को दिल्ली सरकार, आम आदमी पार्टी और केंद्र सरकार की कोई मदद नहीं पहुंच रही है, उन्होंने कहा यह सिर्फ फ्री बिजली फ्री पानी की राजनीति करते हैं।

 

आरके पुरम विधानसभा के ब्लॉक अध्यक्ष जसवंत राय ने बताया कि जो लोग कोरोना महामारी में लोगों की सेवा करते हुए शहीद हुए है, कांग्रेस उन योद्धाओं के घर-घर जाकर जनसंपर्क अभियान चला रही है और उनसे उनका हाल-चाल भी जान रही है। उन्होंने ये भी बताया की सरकार के द्वारा मदद ना मिल पाने के कारण लोगों में काफी निराशा है।

उन्होंने कहा आम आदमी पार्टी ने वादा किया था की कोरोना योद्धाओं को दिल्ली सरकार की तरफ से मदद राशि दी जाएगी, लेकिन जब हमने कई लोगों से बात की तो उनका कहना है कि हमें मदद के नाम पर अभी तक कोई सुविधा नहीं दी गई है। हम दर-दर भटक रहे हैं।

कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आम आदमी पार्टी पर जमकर हमला बोलते हुए कहा है कि दिल्ली के मुखिया अरविंद केजरीवाल सिर्फ झूठे वादे करते है और फ्री बिजली पानी के नाम पर लोगों के साथ धोखा करते है। जो कोरोना में शहीद हुए हैं उनके परिजनों तक कोई मदद नहीं पहुंच रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.