बीजेपी नेता आदेश गुप्ता ने केजरीवाल पर जमकर साधा निशाना , कहा – एप अपडेट न होने की वजह से मरीज हो रहे है परेशान

ROHIT SHARMA

0 128

नई दिल्ली :– दिल्ली में कोरोना पर लापरवाही के मामले सामने आ रहे है , जिसको लेकर आज बीजेपी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा , उन्होंने कहा है कि कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ रही है, लेकिन दिल्ली सरकार बेपरवाह है।

 

बीजेपी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि पिछले दिनों कोरोना एप जारी करके सरकार ने वाहवाही तो लूट ली, लेकिन अब इसे अपडेट नहीं किया जा रहा है। इस वजह से मरीजों को भटकना पड़ रहा है

 

प्रदेेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि दिल्ली में कई अस्पताल ऐसे हैं जो काफी दिनों से वेंटिलेटर और खाली बेड की संख्या को एप पर अपडेट नहीं कर रहे हैं। इस वजह से मरीजों को भटकना पड़ रहा है , उन्हें सही जानकारी नहीं मिल पा रही है।

 

साथ ही उन्होंने कहा है कि केजरीवाल सरकार की यह लापरवाही लोगों की जान पर भारी पड़ सकती है , इस समय दिल्ली में संक्रमितों की संख्या ढाई लाख के करीब है। कई दिनों से लगातार चार हजार नए मरीज मिल रहे हैं। स्थिति गंभीर हो रही है, लेकिन केजरीवाल सरकार फिर वही लापरवाही कर रही है जो कि शुरुआती दौर में की थी।

 

अस्पतालों में कोविड बेड व वेंटिलेटर की जानकारी देने के लिए 2 जून को एप लांच किया था। इसकी कमियां सामने आने लगी हैं। सरकार जल्द से जल्द अपनी कमियों को दूर करे। इसके अलावा वेंटिलेटर की कमी को भी पूरा किया जाए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.