दिल्ली में गैस स्टेशन पर गैस भरने के दौरान सिलेंडर में धमाका , 2 गम्भीर रूप से घायल

ROHIT SHARMA

0 109

नई दिल्ली :– दिल्ली के द्वारका इलाके में उस समय हड़कंप मच गया , जब गैस फिलिंग स्टेशन में भीषण आग लगी। वही इस आग में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए , जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

 

वही इस मामले की सूचना दमकल विभाग को दी गई , मौके पर पहुँची दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया , साथ ही जाँच भी शुरू कर दी कि आखिर आग कैसे लगी । वही इस मामले में पुलिस ने लापरवाही के चलते मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

 

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि दिल्ली के द्वारका इलाके में आज एक गैस फिलिंग स्टेशन पर गैस भरने के दौरान ट्रक के सिलेंडर फटने से दो लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है , साथ ही उन्होंने कहा कि आग भीषण लगी थी , सूचना करने पर दमकल की गाड़ियां मौके पर आई , जिन्होंने आग पर काबू पाया ।

 

वही इस मामले में दिल्ली पुलिस ने कहा कि दिल्ली के द्वारका इलाके के सेक्टर-20 में एक गैस फिलिंग स्टेशन पर एक ट्रक के सिलेंडर में विस्फोट हो गया। इस घटना में दो घायल हो गए।

दोनों घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां फिलहाल दोनों घायलों की हालत अभी गम्भीर है। मामले में और जानकारी की प्रतीक्षा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.