दिल्ली क्राइम ब्रांच ने 2 लाख का ईनामी बदमाश को किया गिरफ्तार , 100 से ज्यादा वारदातों को दे चुका था अंजाम

ROHIT SHARMA/ RAHUL JHA

Galgotias Ad

दिल्ली :– दिल्ली क्राइम ब्रांच को एक बड़ी सफलता हासिल हुई है । दरअसल दिल्ली क्राइम ब्रांच टीम ने लग्जरी गाड़ियों को लूटने और कॉन्ट्रैक्ट किलिंग करने वाले एक शख्स को दबोचा है ।  दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने शरद पांडे नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है ।



हरियाणा और दिल्ली पुलिस ने कुल मिलाकर पांडे पर 2 लाख का इनाम रख रखा था , दिल्ली पुलिस के मुताबिक यह गिरोह हथियार के बल पर लग्जरी गाड़ियों को लूटता था । वही इस मामले में दिल्ली क्राइम ब्रांच के डीसीपी रामगोपाल नाईक ने प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि 2 लाख का ईनामी बदमाश शरद पांडेय को गिरफ्तार किया गया है ।

साथ ही उन्होंने बताया कि इस गिरोह का नेटवर्क दिल्ली, हरियाणा और पंजाब तक फैला था , गाड़ी को लूटते वक्त अगर किसी ने विरोध किया तो उसकी हत्या भी कर देता था । दिल्ली पुलिस की शुरुआती तफ्तीश पता चला है कि शरद पांडे ने अब तक लगभग 8 कत्ल की वारदातों को भी अंजाम दिया है ।

शरद पांडे पर हरियाणा और दिल्ली पुलिस ने 2 लाख का इनाम रख रखा था । शरद पांडे गाड़ियों की लूट के साथ कॉन्ट्रैक्ट किलिंग का भी धंधा करता था , शरद पांडे दिल्ली-एनसीआर में एक गैंग भी चलाता है ।

अभी हाल ही में शरद पांडे नबी करीम दिल्ली के एक डॉक्टर की किडनैपिंग में भी शामिल था । यह गिरोह अब तक करीब 100 लक्जरी कार लूट की वारदातों को हथियार के बल पर अंजाम दे चुका है । वही दूसरी तरफ दिल्ली का कुख्यात बदमाश संदीप चिरोटिया के गिरोह का मास्टरमाइंड शरद पांडेय भी है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.