कोरोना को लेकर नई दिल्ली जिला प्रशासन ने चलाया अभियान , पतंग उड़ाने के माध्यम से लोगों को किया जागरूक

ROHIT SHARMA

0 75

नई दिल्ली :– दिल्ली में कोरोना का प्रकोप खत्म होता जा रहा है , लेकिन जिला प्रशासन लोगों को जागरूक करने के लिए हर कोशिश कर रही है । जिससे लोग जागरूक हो सके , साथ ही इस महामारी से दूर रह सके ।

 

आपको बता दें कि आज नई दिल्ली जिला प्रशासन ने पतंग उड़ाने का कार्यक्रम के माध्यम से कोरोना को लेकर जागरूक किया , जिसमे बताया गया कि कोरोना खत्म होने जा रहा है , लेकिन आप जागरूक रहे ।

 

वही इस कार्यक्रम में लोगों ने जमकर पतंग उड़ाई , जो लोग इस पतंग को उड़ा रहे थे , उस पतंग पर लिखा था कि कोरोना बाए बाए । मतलब कोरोना समाप्ति की और । साथ ही इस कार्यक्रम में लोगों को जागरूक किया गया कि आप हमेशा मास्क लगाए रखे, जिससे आप सुरक्षित रह सकते है ।

 

वही इस कार्यक्रम को लेकर नई दिल्ली जिला प्रशासन के एसडीएम नितिन सक्या का कहना है कि आज दिल्ली में कोरोना का प्रकोप खत्म हो रहा है , इस महामारी में लोगों ने जीत हासिल की है । साथ ही इस अभियान में प्रशासन ने बहुत साथ दिया है ।

 

उनका कहना है की लोगों को जागरूक करने की वजह से इस महामारी से हम जीतें है , अगर लोग जागरूक नही होते तो ये आज के समय भयानक स्थिति पैदा हो सकती थी । फिलहाल अब 16 जनवरी से कोरोना वैक्सीन चालू हो जाएगी , जिसको लेकर तैयारियां पूरी हो चुकी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.