कोरोना वैक्सीन फ्री में लगे या नही , दिल्लीवासियों ने दी अहम प्रतिक्रिया , पढ़े पूरी खबर

ROHIT SHARMA

0 56

नई दिल्ली :– देश सहित दिल्ली में कोरोना वैक्सीन को लेकर यह चर्चा है कि ये वैक्सीन आम जनता को फ्री लगेगी या नही । सभी जनता में यह असमंजस है कि आखिर क्या सरकार इस पहलू पर कदम उठाएगी।

 

वही इस असमंजस की घड़ी को खत्म करने के लिए टेन न्यूज़ की टीम ने युवाओं से प्रतिक्रिया ली । जिसमे फ्री या कॉस्ट को लेकर अलग अलग प्रतिक्रिया लोगों समेत युवाओं की तरफ से आई ।

खासबात यह है कि युवाओं को देश की इकॉनमी पर ज्यादा ध्यान है , जिसको लेकर देश की अर्थव्यवस्था पर बात की । उन्होंने कहा कि अगर कोरोना वैक्सीन सरकार फ्री करती है तो सरकार को बहुत नुकसान होगा , जिसके चलते हमारी सरकार की इकॉनमी कम हो जाएगी ।

 

उन्होंने कहा कि सरकार कोरोना वैक्सीन को फ्री न करें , उसकी कीमत रखे , वो कीमत ऐसी रखे कि गरीब समेत अमीर लोग भी इस वैक्सीन को लगवा सके । अगर सरकार इस वैक्सीन को फ्री रखेंगी तो आम जनता को बहुत सी परेशानियों का सामना करना पडेगा ।

 

कुछ युवाओं ने कहा कि सरकार हमेशा जनता के हित मे काम कर रही है , लेकिन ये सुविधा का गलत फायदा उठ सकता है , सरकार ये कदम उठाए की कोरोना वैक्सीन का कम रेट रखे , जिससे सभी लोग इस सुविधा का लाभ उठा सके । अगर फ्री सुविधा रहेगी तो ये कोरोना वैक्सीन आने से पहले खत्म हो जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.