दिल्ली आबकारी विभाग की बड़ी कार्यवाही, नामी क्लब का बार लाइसेंस किया रद्द, नियमों का किया गया था उल्ल्घंन 

Rohit Sharma

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– दिल्ली के आबकारी विभाग ने नियमों का उल्ल्घंन करने पर नामी क्लब के खिलाफ बड़ी कार्यवाही की है | आपको बता दे की दिल्ली के आबकारी विभाग ने प्रतिबंधित समय में शराब बेचने के कारण दिल्ली जिमखाना क्लब का बार लाइसेंस कैंसल कर दिया है।

आबकारी विभाग की जांच में पाया गया कि लॉकडाउन के दौरान भी यह क्लब शराब बेचता रहा। वही इस मामले में उप आबकारी आयुक्त रणजीत सिंह ने टेन न्यूज़ को बताया कि दिल्ली जिमखाना क्लब का बार लाइसेंस कैंसल कर दिया है। दरअसल दिल्ली जिमखाना क्लब द्वारा प्रतिबंधित समय में शराब बेचने की शिकायत मिली थी |

वही इस मामले की जाँच की गई , जिसमे सभी आरोप सही निकले , जिसके बाद यह कार्यवाही की गई है | साथ ही इस मामले में आगे की कार्यवाही के लिए जिमखाना क्लब के अधिकारियों को 27 अक्टूबर को आबकारी विभाग के सामने पेश होने का निर्देश दिया गया है।

निरीक्षण के दौरान पूछताछ में क्लब के एक अधिकारी ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान एक पूर्व अधिकारी ने बिना मैनेजर या अन्य अधिकारियों को सूचित किए बार सब-स्टोर से शराब की बोतलें निकाल ली थीं।

शासन द्वारा जारी किए गए आदेश के बाद भी लाइसेंसधारी लॉकडाउन के दौरान शराब की बिक्री में शामिल था। जबकि आदेश में सभी लाइसेंसधारी – थोक, खुदरा, होटल, क्लब और रेस्तरां को शराब बेचने से रोका गया था। इसे देखते हुए मेसर्स दिल्ली जिमखाना क्लब का लाइसेंस तत्काल प्रभाव से रद्द किया जाता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.