दिल्ली सरकार देगी सड़क दुर्घटना में घायल को अस्पताल पहुँचाने पर 2000 रुपये का ईनाम

Rohit Sharma (Photo-Video) Lokesh Goswami Tennews New Delhi :

Galgotias Ad

दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर हर पार्टी अपनी तैयारियों में जुटी हुई है , तो वही दूसरी तरफ दिल्ली सरकार के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एक से एक बड़ा ऐलान कर रहे है , जिससे विधानसभा चुनाव जीत सके ।



दरअसल दिल्ली विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार ने ऐलान किया है कि एक्सीडेंट में घायल हुए लोगों को जो भी अस्पताल पहुंचाएगा उसे 2000 रुपये का इनाम दिया जाएगा।

आम आदमी पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ये जानकारी साझा की गई है कि एक्सीडेंट में घायल हुए लोगों को अस्पताल पहुंचाने वालों को दिल्ली सरकार द्वारा 2 हज़ार रुपये इनाम देने की शुरुआत की गई। इसके साथ ही दिल्ली सरकार ने ये भी घोषणा की है कि किसी भी दुर्घटना में घायल लोगों का अस्पताल में दिल्ली सरकार द्वारा मुफ्त में इलाज कराया जाएगा।

दिल्ली और अन्य शहरों से कई बार ऐसी खबरे सामने आती हैं कि लोग एक्सीडेंट में घायल होने वाले लोगों की मदद करने के स्थान पर उनका वीडियो बनाने लगते हैं। ऐसे भी कई मामले सामने आए हैं कि समय पर इलाज न मिलने के कारण पीड़ितों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। दिल्ली सरकार के द्वारा उठाया गया ये कदम काबिले तारीफ है अगर इसे अमल में लाया गया तो।

बता दें कि आगामी विधानसभा चुनावों के चलते दिल्ली सरकार लगातार इस प्रकार की योजनाए लाकर दिल्ली की जनता को लुभाने में जुटी है। हाल ही में सरकार ने महिलाओं के लिए फ्री मेट्रो और सिख विरोधी दंगा पीड़ितों के लिए बिजली सब्सिडी देने की घोषणा भी की है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.