भारी बारिश के कारण हुई तबाही को लेकर अरविंद केजरीवाल ने जारी किया फंड , 15 करोड़ की करेगी आर्थिक मदद

Rohit Sharma

0 194

नई दिल्ली :– तेलंगाना में हुई भारी तबाही को लेकर दिल्ली सरकार ने फंड जारी किया है । आपको बता दें कि भारी बारिश ने तेलंगाना के कई इलाकों में भारी तबाही मचाई है। बाढ़ के कारण जान माल का बहुत नुकसान हुआ है।

 

ऐसे में दिल्ली प्रशासित केजरीवाल सरकार तेलंगाना की मदद के लिए आगे आई है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने घोषणा की है कि दिल्ली सरकार तेलंगाना सरकार को बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में राहत कार्य के लिए 15 करोड़ रुपये की मदद देगी।

 

इस बात की जानकारी मुख्यमंत्री केजरीवाल ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट कर दी है। उन्होंने लिखा है कि हैदराबाद में बाढ़ ने तबाही मचाई है। दिल्ली के लोग इस संकट की घड़ी में हैदराबाद में हमारे भाई और बहनों के साथ खड़े हैं। दिल्ली सरकार राहत प्रयासों के लिए तेलंगाना सरकार को 15 करोड़ रुपये दान करेगी।

 

 

आपको बता दें कि हैदराबाद में 37 हजार से अधिक लोगों को बाढ़ प्रभावित इलाकों से निकाला गया है। पूरे तेलंगाना राज्य में बाढ़ से अब तक 70 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं।

 

 

वहीं अब भी आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में बारिश जारी है। मौसम विभाग की मानें तो 22 अक्टूबर तक तेलंगाना के कई इलाकों में भारी बारिश के आसार हैं।

 

मौसम विभाग की ओर से तेंलगाना के लिए भारी बारिश का अलर्ट जारी कर दिया गया है। कई इलाकों मे गरज के साथ भारी बारिश की संभावना है। वहीं कई इलाकों में बिजली गिरने से भारी नुकास का अंदेशा लगाया जा रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.