आप नेता दुर्गेश पाठक का बयान , कर्मचारियों को सैलरी देने के लिए दिल्ली हाईकोर्ट करेगा एमसीडी की प्रॉपर्टी नीलाम 

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता व एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने आज प्रेस वार्ता करते हुए बीजेपी पर जमकर निशाना साधा | उन्होंने कहा की दिल्ली हाई कोर्ट एमसीडी की प्रॉपर्टीज नीलाम करके एमसीडी के कर्मचारियों को तनख्वाह देगी।

दिल्ली की भाजपा ने अपने 15 सालों के कार्यकाल में एमसीडी को इतना लूटा है कि आज कर्मचारियों को वेतन देने के लिए पैसे नही हैं। जिसके कारण कोर्ट को मजबूरन ऐसा कड़ा फैसला लेना पड़ा।

आप नेता ने कहा कि यह इसका कोई स्थायी समाधान नहीं होगा , क्योंकि कुछ वक्त के बाद सारी प्रॉपर्टी बिक जाएगी , उसके बाद कर्मचारियों को किस प्रकार वेतन दिया जायेगा? इसका स्थायी समाधान यह है कि इस एमसीडी को भंग कर दिया जाए।

 

भारतीय जनता पार्टी को एमसीडी से बर्खास्त कर दिया जाए। प्रेस वार्ता में मौजूद तीनों एमसीडी के आप नेता प्रतिपक्ष, प्रेम चौहान, विकास गोयल और मनोज त्यागी ने एमसीडी के अपने-अपने क्षेत्र की समस्याओं को उजाकर किया और कहा कि दिल्ली भाजपा के भ्रष्टाचार से परेशान खुद भाजपा के कई पार्षद और कांग्रेस के कई नेताओं का मानना है कि भाजपा को एमसीडी से बर्खास्त कर नए चुनाव होने चाहिए।

 

दुर्गेश पाठक ने कहा कि कल दिल्ली हाई कोर्ट ने भारतीय जनता पार्टी की एमसीडी को लेकर एक बहुत ही कड़ा फैसला सुनाया है।  पिछले 15 सालों से भारतीय जनता पार्टी एमसीडी में शासित है और यह फैसला उनके 15 साल के कार्यकाल को देखते हुए लिया गया है। कितना दुर्भाग्यपूर्ण होगा कि कोई पार्टी पिछले 15 साल से एक सरकार चला रही हो, एमसीडी चला रही हो लेकिन अपने कर्मचारियों को वेतन न दे रही हो।

मुझे लगता है कि ऐसी दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति कभी कहीं नहीं हो सकती है। कल हाई कोर्ट ने बहुत कड़ा फैसला लेते हुए यह कहा कि वेतन लेना कर्मचारियों का हक है। इससे पहले उन्होंने कहा था कि चाहे जैसे पैसा लेकर आइए लेकिन कर्मचारियों को वेतन दीजिए। कल की तारीख में कोर्ट ने यह कहा कि कर्मचारियों को वेतन देना उनका मूल अधिकार है, आप इसे छीन नहीं सकते हैं। मुझे लगता है कि इतना बड़ा फैसला इन दिनों में शायद ही किसी कोर्ट ने सुनाया होगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.