नोएडा : प्रिया गोल्ड के मालिक का निधन , उद्योग जगत में शौक की लहर , उद्यमियों समेत गणमान्य लोगों ने दी श्रंद्धांजलि

Ten News Network

Galgotias Ad

नोएडा :– उत्तर प्रदेश के उद्योग जगत में आज शोक की लहर दौड़ पड़ी है। आपको बता दें कि नोएडा के मशहूर उद्यमी एवं प्रिया गोल्ड बिस्किट के सीएमडी बीपी अग्रवाल का आज निधन हो गया है।

 

बताया जा रहा है कि उनका निधन हार्ट अटैक से हुआ है। जानकारी के मुताबिक वो आज नोएडा से कलकत्ता गए थे ,फ्लाइट से उतरने के बाद उनका ब्लड प्रेशर काफी कम हो गया , जिसके चलते वो बेहोश हो गए। जिसके बाद उन्हें नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया , लेकिन डॉक्टरों ने सीएमडी बीपी अग्रवाल को मृत घोषित कर दिया।

 

बीपी अग्रवाल के निधन से नोएडा के उद्योग जगत को बड़ा झटका लगा है । वही इस मामले में नोएडा के तमाम उद्यमियों ने शोक प्रकट कर बीपी अग्रवाल को श्रंद्धाजलि अर्पित की है। एनईए के अध्यक्ष विपिन मल्हन ने कहा की प्रिया गोल्ड के सीएमडी बीपी अग्रवाल एक उद्यमी के साथ साथ एक बड़े समाजसेवक भी थे , उन्होंने उद्योग जगत के लिए हमेशा काम किया है , उद्यमियों के लिए उन्होंने हमेशा आवाज उठाई है , आज देश मे प्रिया गोल्ड बिस्किट का नाम है , जिसकी श्रेय बीपी अग्रवाल को जाता है , उनकी मेहनत की वजह से प्रिया गोल्ड उच्च स्तर पर है।

 

नोएडा के समाजसेवक त्रिलोक शर्मा ने कहा की शहर के नामी उद्यमी एवं प्रिया गोल्ड के सीएमडी बीपी अग्रवाल का आज सुबह हार्ट अटैक से निधन हो गया। वह नोएडा से कलकत्ता गए थे , फ़्लाइट से उतरने के बाद उनका बीपी स्तर काफ़ी नीचे चला गया और अस्पताल जाने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया। उद्योग जगत में शोक की लहर है , आज उत्तर प्रदेश के उद्योग जगत को बहुत ज्यादा नुकसान हुआ है , जिसकी भरपाई कभी नही हो सकती है। त्रिलोक शर्मा ने कहा की बीपी अग्रवाल एक समाजसेवक भी थे , जो भी नोएडा में समाज के लिए कार्य किए जाते थे , उसमे वो बढ़चढ़कर हिस्सा लेते थे , उनका एक सपना था नोएडा शहर की पहचान विश्व स्तर पर होनी चाहिए।

 

वही नोएडा के गणमान्य निवासी सुखदेव शर्मा ने कहा कि अत्यंत दुःखद समाज सेवा में हमेशा सहयोग कर अग्रणी भूमिका में रहने वाले बी पी अग्रवाल जी का असमय जाना नोएडा के लिए एक बहुत बड़ी क्षति भावभीनी श्रद्धांजलि भगवान उनकी आत्मा को शांति दे और परिवार को दुख सहने की शक्ति ॐ शान्ति ।।

 

जनशक्ति सेवा समिति के वरिष्ठ अधिकारी नरेंद्र चोपड़ा ने कहा कि जनशक्ति सेवा समिति (रजि ) परिवार के सदस्य एवं हम सबके बड़े भाई और नोएडा शहर के मशहूर उद्यमी प्रिया गोल्ड केमुख्य प्रबंध निदेशक आदरणीय श्री बी.पी.अग्रवाल जी का आज सुबह हार्ट अटैक से निधन हो गया है उनकी अचानक मृत्यु से जनशक्ति सेवा समिति परिवार एवं उद्योग जगत ने एक अपना एक सदस्य खो दिया है!!
परम पिता परमात्मा से प्रार्थना की प्रभु दिव्य आत्मा को अपने पवित्र चरणों में स्थान दे और समस्त परिवार को दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करें!!
ओम शांति ओम 🙏🙏🙏

 

नोएडा के समाजसेवी पवन शर्मा ने कहा कि राजस्थान कल्याण परिषद संस्था के संस्थापक सदस्य है प्रमुख समाज सेवी एवं प्रसिद्ध उद्योगपति डीपी अग्रवाल के अचानक गोलोक गमन की सूचना से बहुत ही दुख हुआ यह परिवार एवं समाज के लिए बहुत बड़ी क्षति है प्रभु से प्रार्थना है कि देवगन आत्मा को शांति प्रदान करें और परिवार को दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करें।।

 

वही टेन न्यूज़ के संस्थापक गजानन माली ने कहा की प्रिया गोल्ड के सीएमडी बीपी अग्रवाल के निधन होने की बहुत ही दुःखद समाचार मुझे मिला। बीपी अग्रवाल का नोएडा के विकास में बड़ा योगदान रहा है। उन्होंने हमेशा बढ़चढ़कर समाज के हित मे काम किया है , जिसको कभी भूला नही जा सकता है।

 

आपको बता दें कि 75 लाख का कर्ज लेकर शुरू हुई प्रिया गोल्ड कंपनी आज 1200 करोड़ रुपए से ज्यादा की है , उन्हें बिस्कुट किंग के नाम से जाना जाता है, कुछ साल पहले बीपी अग्रवाल ने सूर्या समाचार न्यूज़ चैनल भी शुरू किया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.