दिल्ली : कोरोना से जूझ रहे स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को दी गई प्लाज्मा थेरेपी , पढ़े पूरी खबर

Rohit Sharma

0 80

नई दिल्ली :– कोरोना वायरस से संक्रमित दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन को प्लाज्मा थेरेपी दी गई है. उनका इलाज दिल्ली के मैक्स हॉस्पिटल, साकेत में इलाज चल रहा है जहां उन्हें प्लाज्मा थेरेपी दी गई है।

सत्येंद्र जैन को तबीयत बिगड़ने के बाद मैक्स हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया था. सोमवार देर रात बुखार और सांस लेने में तकलीफ के बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट किया गया था, जहां मेडिकल जांच में वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे ।

स्वास्थ्य मंत्री के नए सीटी स्कैन से पता चला था कि उनके फेफड़ों में एक पैच काफी बढ़ गया है और इससे समस्या भी बढ़ गई है. उन्हें प्लाज्मा थेरेपी के लिए मैक्स में शिफ्ट किया जा रहा है।

इसके लिए राजीव गांधी अस्पताल ने परमिशन नहीं दी थी. जिसके बाद उन्हें उनके परिवार के आग्रह पर मैक्स अस्पताल में शिफ्ट किया गया था ।

सत्येंद्र जैन को सांस लेने में दिक्कत आई, जिसके बाद अब उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है. दिल्ली के राजीव गांधी अस्पताल में सत्येंद्र जैन का इलाज चल रहा था. बताया जा रहा है कि सत्येंद्र जैन के फेफड़ों में संक्रमण बढ़ गया है, इसी वजह से उन्हें सांस लेने में दिक्कत आ रही है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.