सत्येंद्र जैन का बयान , केंद्र सरकार किसानों को न कराए इंतजार , जल्द उठाए ठोस कदम

ROHIT SHARMA

0 148

नई दिल्ली :– दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री व गृह राज्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने अमित शाह पर निशाना साधा । साथ ही दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने किसान आंदोलन का समर्थन किया है।

 

 

आंदोलन पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बयान पर सत्येंद्र जैन ने कहा, ‘इसमें कोई कंडीशन थोड़ी लगनी चाहिए कि कब बात करेगी सरकार. बात तुरंत करनी चाहिए. कंडीशन वाली बात थोड़ी है. हमारे देश के किसान हैं, हमारे अन्नदाता हैं, उनसे तुरंत बात करनी चाहिए और जहां वो चाहें उन्हें बैठने देना चाहिए।

 

किसानों का आंदोलन से दिल्ली में किसी तरह की परेशानी होगी, इस सवाल पर सत्येंद्र जैन ने कहा कि परेशानी तो किसानों की देखिए न, वो अपने घर से कई सौ किलोमीटर से आए हैं, उनकी परेशानी को देखिए, उनको कितनी परेशानी है।

 

 

 

कोई खुशी से नहीं आया है. अपनी आवाज को रखने के लिए. कोई न कोई तो आवाज रखेगा ना. लोकतंत्र है तो उनको शांतिपूर्ण तरीके से अपनी आवाज रखने का पूरा अधिकार है और वो जहां चाहें अपने अधिकार का प्रयोग कर सकते हैं।

 

 

साथ ही उन्होंने कहा कि किसान को लेकर जिस तरह बीजेपी और कांग्रेस राजनीति करती है , वो बिल्कुल गलत है । उनकी मांगों पर केंद्र सरकार जल्द ही कार्यवाही करें ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.