दिल्ली : 4 मंजिला इमारत में लगी भीषण आग , एक युवक समेत दो दमकलकर्मी हुए घायल

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– दिल्ली में रोहिणी के बुध विहार इलाके में उस समय हड़कंप मच गया , जब 4 मंजिला इमारत में भीषण आग लग गई , इस मामले की सूचना दमकल विभाग को दी गई । सूचना मिलते ही 6 दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुँची।

आपको बता दें कि मकान में 6 लोग फँसे थे , भयानक आग लगने के कारण उन्हें सीढ़ी से उतारा गया। घटना में एक युवक और दो दमकलकर्मी झुलस गए, उन्हें इलाज़ के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

चश्मदीद ने बताया कि आग शार्ट सर्किट की वजह से लगी है और आग नीचे पार्किंग में लगी , जिसकी वजह से आग की लपटें ऊपर तक पहुँच गयी और ऊपर फ्लोर्स पर रह रहे कई लोग आग की चपेट में आने से झुलस गए। जबकि आस पास के लोगो को दमकल कर्मियों ने समय रहते रेस्क्यू कर बाहर निकाल लिया।

दमकल सेवा के अधिकारियों ने बताया कि आग पर काबू पा लिया गया है, लेकिन आग बुझाने के अभियान के दौरान दो अग्निशमन कर्मी झुलस गए। दिल्ली दमकल सेवा के निदेशक अतुल गर्ग ने कहा, ‘‘रोहिणी के बुद्ध विहार इलाके में आग लगने की सूचना सुबह करीब छह बजे मिली, जिसके बाद दमकल की 6 गाड़ियां घटनास्थल पर भेजी गईं।

आग पर तत्काल काबू पा लिया गया। चार लोगों को बचा लिया गया। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।’’ उन्होंने बताया कि आग लगने के कारण का अभी पता नहीं चल पाया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.