दिल्ली पुलिस ने एक लाख का इनामी बदमाश सलमान को किया गिरफ्तार, पुलिस कस्टडी से हुआ था फरार

ROHIT SHARMA

0 47

दिल्ली :– दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एक लाख के इनामी सलमान को गिरफ्तार किया है। आपको बता दे कि पिछले दिनों सलमान पुलिस कस्टडी से फरार हो गया था । उसे 6 पुलिसकर्मी हैदराबाद पेशी के लिए ले गए थे , वापस लौटते वक्त आगरा में पुलिस को चकमा देकर सलमान ट्रेन से कूदकर फरार हो गया था। सलमान दिल्ली, हैदराबाद समेत कई राज्यों में बड़ी वारदातों को अंजाम दे चुका है।



सलमान कितना खतरनाक है इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि साल 2015 में उत्तर प्रदेश के बदायूं में यूपी पुलिस ने इसे पकड़ने के लिए जाल बिछाया था। सलमान को पुलिस ने उस दौरान पकड़ने की कोशिश की तो पुलिसकर्मियों पर गोली चला कर फरार हो गया था , इसमें एक पुलिसकर्मी सलमान की गोली से घायल हो गया था।

लगभग 6 महीने पहले दिल्ली पुलिस की थर्ड बटालियन के 6 पुलिसकर्मी सलमान को हैदराबाद पेशी के लिए ले गए थे। पुलिस के मुताबिक, सलमान पर हैदराबाद के अलग अलग थानों में 4 मुकदमे दर्ज हैं। हैदराबाद में केस का ट्रायल चल रहा था जिस सिलसिले में पुलिस उसे लेकर गई थी।

दिल्ली में सलमान पर तकरीबन 29 केस में शामिल होने की जानकारी मिली है। उत्तर प्रदेश में फिलहाल 1 और हैदराबाद में 4 मामलों की जांच चल रही है। सलमान लगातार वारदातों को अंजाम देकर फरार हो जाता था और पुलिस पकड़ नहीं पाती थी, इसलिए इस पर 1 लाख का इनाम रखा गया।

आगरा में ट्रेन से फरार होने के बाद पुलिस से बचने के लिए सलमान उन सड़कों और रास्तों के इस्तेमाल कम करता था जहां रेड लाइट हो। साथ ही फोन लगातार स्विच ऑफ रखता था ताकि पुलिस को लोकेशन न मिल पाए।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.