दिल्ली पुलिस की मुठभेड़ में कुख्यात बदमाश गिरफ्तार, 26 संगीन वारदातों में चल रहा था फरार

Rohit Sharma

0 102

नई दिल्ली :– दिल्ली पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान डकैती, लूट और हत्या की कोशिश जैसे 26 मामलों में शामिल एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया। अपराधी के पैर में गोली लगी थी, जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने उसे धर दबोचा।

प्रेम नगर पुलिस स्टेशन में दर्ज अपराधी सनी डबास बहुत समय से फरार चल रहा था। यह मुठभेड़ बाहरी दिल्ली के नरेला इंडस्ट्रियल एरिया में बरवाला रोड पर हुई। डबास को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस को एक विशेष सूचना मिली थी, जिसके अनुसार, डबास बरवाला रोड पर अपने दोस्तों से मिलने वाला है, और इसी सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई की।

डीसीपी आउटर नॉर्थ गौरव शर्मा ने कहा, “करीब 12.50 बजे सनी डबास अपनी बाइक पर आया और पुलिस टीम ने उसे घेर लिया। लेकिन वह रुका नहीं और भागने की कोशिश करने लगा। जब उन्होंने अपराधी को पकड़ने की कोशिश की तो उसने पुलिस टीम पर गोलियां चलाईं, जिसके बाद पुलिस ने जवाबी फायरिंग की और सनी के पैर पर गोली लगी।

उन्होंने आगे कहा, “हालांकि उसने गिरने के बाद भी पुलिस टीम पर फायरिंग करने के लिए अपनी बंदूक को फिर से लोड करने की कोशिश की, लेकिन तब तक पुलिस टीम की त्वरित कार्रवाई से उसे पकड़ लिया गया।

पुलिस ने कहा कि उसे एमवी अस्पताल में स्थानांतरित किया गया है। उसके बैग की जांच करने पर एक देसी पिस्तौल और पांच जिंदा कारतूस बरामद हुईं।

बाद में अस्पताल में उपचार के दौरान डबास से 7.62 एमएम के दो और जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए, जिसे डॉक्टरों ने पुलिस को सौंप दिया। बरामद चीजों में एक पिस्टल भी है।

इसके अलावा पुलिस ने एक बाइक भी बरामद की है, जिसका इस्तेमाल उसने हत्या के मामले में किया था।

पूछताछ के दौरान उसने कबूल किया कि वह दो और लोगों की हत्या करना चाहता था। आगे की जांच चल रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.