- Advertisement -

दिल्‍ली पुलिस ने कांग्रेस के पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान को किया गिरफ्तार, एमसीडी कर्मचारियों से मारपीट का है आरोप

Ten News Network

0 146

New Delhi: दिल्ली के ओखला से पूर्व कांग्रेस विधायक आसिफ मोहम्मद खान को दिल्ली पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया है। आसिफ खान को दिल्ली पुलिस ने एमसीडी के लोगों के साथ मारपीट और गाली-गलौज के मामले में गिरफ्तार किया है। आसिफ खान पर एमसीडी के लोगों को मुर्गा बनाने का भी आरोप लगाया था।

एमसीडी अधिकारी की शिकायत पर बीते दिनों दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज किया था। आपको बतादें कि दिल्ली नगर निगम के इंस्पेक्टर राम किशोर ने दिल्ली के शाहीनबाग थाने की पुलिस को तहरीर देकर आसिफ मोहम्मद खान की ओर से सरकारी काम में बाधा डाले जाने का आरोप लगाया था।

दिल्ली पुलिस का कहना है कि उन्होंने पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान को शाहीन बाग इलाके में एमसीडी कर्मचारियों को गाली देने और मारपीट करने का एक वीडियो वायरल होने के बाद गिरफ्तार किया है।

इस वीडियो को लेकर दिल्ली पुलिस ने बताया है कि इस मामले में आसिफ खान के खिलाफ एफआइआर दर्ज करने के बाद गिरफ्तारी की कार्रवाई की है। आसिफ खान की ओर से एमसीडी के कर्मचारियों के साथ गाली-गलौज किए जाने और मुर्गा बनवाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है।

दिल्ली पुलिस ने एमसीडी इंस्पेक्टर राम किशोर के आवेदन पर कांग्रेस के पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान के खिलाफ आईपीसी की धारा 186/353/332/34 के तहत मामला दर्ज किया था। अब दिल्ली पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आसिफ मोहम्मद खान को गिरफ्तार कर लिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.