दिल्ली क्राइम ब्रांच ने 2 तस्करों को गिरफ्तार कर 510 किलो गाँजा किया बरामद

Rohit Sharma (Photo-Video) Lokesh Goswami Tennews New Delhi :

Galgotias Ad

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 2 गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है जो आंध्रा और ओडिसा के नक्सली इलाकों से गांजे को लाकर दिल्ली एनसीआर में सप्लाई किया करते थे । दिल्ली पुलिस ने इनके पास से करीब 510 किलो गांजा बरामद किया है , जिसकी कीमत एक करोड़ 50 लाख है ।



दिल्ली में बढ़ती गांजे की तस्करी को देखते हुए क्राइम ने अपनी एक स्पेशल टास्क फोर्स को गठित किया था । उस स्पेशल टास्क फोर्स ने 510 किलो गांजे की खेप को पकड़कर एक बड़ी सफलता हासिल की है ।

दरअसल स्पेशल टास्क फोर्स को एक इनपुट मिला था कि कुछ गांजा तस्कर दिल्ली के तुगलकाबाद इलाके में पहुचने वाले है । जिसके बाद स्पेशल टास्क फोर्स मौके पर पहुँची तो उनके होश उड़ गए , क्योकि वहां कुछ तस्कर ट्रक से गांजे की बोरिया एक कार में ट्रांसफर कर रहे थे । तभी क्राइम ब्रांच ने उन दोनों तस्करों को रंगे हाथ पकड़ा और 510 किलो गांजा बरामद किया ।

दिल्ली क्राइम ब्रांच के डीसीपी रामगोपाल नाइक ने बताया कि हरियाणा निवासी ड्रग तस्कर सूबे सिंह और ओखला दिल्ली का रहने वाला दीपक आंध्रा और ओडिसा के बॉर्डर के नक्सली इलाके से ड्रग को एक ट्रक में कैविटी बनाकर स्टोर करते थे ।

फिर उसको लाकर दिल्ली एनसीआर के रिसीवर को सप्लाई करते थे । पुलिस की पूछताछ में उन्होंने खुलासा किया की साल 2011 से इसी तरह से दिल्ली एनसीआर में गांजे की सप्लाई कर रहे है और अब तक हजारों किलो गांजा दिल्ली एनसीआर यूपी बिहार में सप्लाई कर चुके थे ।

फिलहाल पुलिस ने इन दोनों ड्रग तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है और इनसे पूछताछ की जा रही है पुलिस को अब तलाश है उस किनपीन की जो आंध्रा और ओडिसा से इनको ड्रग सप्लाई करता था ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.