स्पेशल सेल ने मुठभेड़ के दौरान 1 लाख का इनामी समेत दो बदमाश को किया गिरफ्तार , 2 दर्जन से ज्यादा आपराधिक मुकदमे थे दर्ज

ROHIT SHARMA

0 86

नई दिल्ली :– दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को एक बडी कामयाबी हासिल हुई है । आपको बता दें कि की दिल्ली की स्पेशल सेल ने मुठभेड़ के दौरान 1 लाख का ईनामी बदमाश समेत 1 ओर बदमाश को गिरफ्तार किया है ।

 

 

बता दे कि राजधानी दिल्ली के अंबेडकरनगर थाना अंतर्गत आने वाले देवला क्रॉसिंग बस स्टॉप के पास दिल्ली पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए।

 

 

दिल्ली की स्पेशल सेल अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए इन बदमाशों की पहचान करमवीर और विकास के रूप में हुई है। ये दोनों पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ के दौरान घायल हो गए और उन्हें इलाज के लिए सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

 

 

पुलिस ने बताया कि दिल्ली के कंझावला इलाके के ग्राम गगरा का रहने वाला करमवीर एक खूंखार अपराधी है और उस पर 1 लाख रुपये का इनाम घोषित है। वह कई हत्याओं में शामिल रहा है। पुलिस मुठभेड़ के दौरान उसके दोनों पैरों में दो गोली लगने से वह घायल हो गया।

 

 

वहीं, दूसरा अपराधी विकास हरियाणा के जिला झज्जर की बहादुरगढ़ तहसील के अंतर्गत आने वाल भूपनिया का रहने वाला है। उसके भी पैर में गोली लगी है।

 

 

मुठभेड़ के दौरान दोनों ओर से कुल 11 राउंड फायर किए गए। इनमें पुलिस टीम द्वारा छह फायर किए गए, जबकि 5 राउंड फायर आरोपी व्यक्तियों द्वारा किए गए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.