बीजेपी को मिली ऐतिहासिक जीत को लेकर टेन न्यूज़ ने की आम जनता से विशेष बातचीत

Rohit Sharma / Rahul Kumar Jha

0

लोकसभा चुनाव में इस बार भी बीजेपी ने ऐतिहासिक जीत हासिल की , साथ ही इस जीत से विपक्ष की बहुत करारी हार हुई। वही आज टेन न्यूज़ की टीम ने बीजेपी की हुई ऐतिहासिक जीत को लेकर आम जनता से ख़ास बातचीत की। उन्होंने कहा कि बीजेपी को जितना ही था, क्योंकि दूसरी पार्टी से कोई दमदार चेहरा नही था, जो देश को ऊचाईयों पर ले जा सके । साथ ही आम जनता ने कहा कि बीजेपी को जीत इसलिए मिली है कि देश मे रुके हुए महत्वपूर्ण कार्य जल्दी से पूरा हो सके, हमारे देश की आर्थिक स्थिति मजबूत हो सके।


देशहित और राष्ट्रसुरक्षा को लेकर आम जनता ने बीजेपी को फिर से केंद्र में लाया है, जिसपर बीजेपी कड़ी मेहनत से काम कर सके । लोगों ने कहा कि बीजेपी सरकार ने पिछले पाँच सालों में नीव को मजबूत किया है, अब ये सरकार नए भारत की इमारत बनाए गए।

वही दूसरी तरफ टेन न्यूज़ की टीम ने आम जनता से पूछा कि क्या बीजेपी की ऐतिहासिक जीत का श्रेय मोदी या फिर अमित शाह को जाता है। जिसको लेकर उन्होंने कहा कि अमित शाह ने समझदार नेता है, पार्टी को एक बड़े स्तर पर लाकर खड़ा किया है, लेकिन यह कहा जाए कि अमित शाह की वजह से बीजेपी जीती है तो ये गलत है। मोदी का नाम एक छोटे बच्चे से लेकर बड़ों की जुबान पर था। नरेंद्र मोदी ने देशहित को लेकर कड़े कदम उठाए है। जिसका श्रेय मोदी को जाता है।

साथ ही युवाओं ने कहा कि नरेंद्र मोदी फिर देश के प्रधानमंत्री बने, ये युवाओं की अपेक्षा थी । नरेंद्र मोदी हमारे देश को बड़े स्तर पर लेकर जाएंगे। नए भारत को लेकर मोदी ने जो नीव रखी थी, उसको आम जनता ने समझा है। अब आने वाले समय मे नया भारत आएगा, जिसमे युवा का भविष्य बनेगा।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.