फ़िल्म ‘रूही’ का प्रमोशन करने पहुँचे अभिनेता राजकुमार राव , टिकेट काउंटर पर दर्शकों को दिए टिकट

Ten News Network

0 715

नई दिल्ली :– फ़िल्म ‘रूही’ के प्रोमोशन के लिए बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव दिल्ली स्थित पीवीआर प्लाजा पहुँचे। आपको बता दें कि फ़िल्म ‘रूही’ आज देश के सिनेमाघरों में रिलीज हुई है।

 

खासबात यह है कि बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव ने फिल्‍म को प्रमोट करने के लिए अलग ही तरीका निकाला। वह दिल्‍ली में एक मल्‍टीप्‍लेक्‍स के टिकट काउंटर पर दर्शकों को टिकट दी।

फिल्‍म देखने पहुंचे फैन्‍स का उत्‍साह जहां राजकुमार को देखकर दोगुना हो गया, वहीं ऐक्‍टर की एक झलक पाने के लिए टिकट की बिक्री पर भी इसका खूब असर पड़ा।राजकुमार राव ने सभी से अपील की कि वो उनकी फिल्‍म देखें और अपनों को भी दिखलाएं।

फ़िल्म अभिनेता राजकुमार राव ने कहा कि रूही एक मजेदार एंटरटेन‍िंग फिल्‍म है, ज‍िसमें मनोरंजन का जबरदस्‍त डोज आपको देखने को म‍िलेगा। उन्होंने कहा कि मेरा और वरुण शर्मा दोनों की ही कॉमि‍क टाइम‍िंग कमाल की है और अपने इस फेवरेट अंदाज में वह काफी सहज और मजेदार नजर आएगा , हम दोनों की ही मजेदार पंचलाइनें आपको हंसने पर मजबूर कर देंगी। राजकुमार राव ने सभी से अपील की कि वो उनकी फिल्‍म देखें और अपनों को भी दिखलाएं।

बता दे कि कोरोना संक्रमण के कारण जहां लंबे समय से बॉक्‍स ऑफिस का बिजनेस पूरी तरह ठप था, वहीं ‘रूही’ की रिलीज से दर्शक और फिल्‍म इंडस्‍ट्री सभी में उम्‍मीद जगी है। ‘रूही’ एक हॉरर कॉमेडी है, जिसमें जान्‍हवी कपूर और राजकुमार राव के साथ वरुण शर्मा भी हैं। उम्‍मीद यही की जा रही है कि यह फिल्‍म ओपनिंग डे पर 3-3.5 करोड़ रुपये की कमाई कर लेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.