क्या है फिल्म ‘रूही’ की कहानी, कैसा किरदार रहा अभिनेता राजकुमार राव का , सुने दर्शकों की जुबानी

Ten News Network

0 596

नई दिल्ली :– आज देशभर के सिनेमाघरों में फिल्म ‘रूही’ रिलीज हो चुकी है, फिल्‍म के तीनों मुख्‍य कलाकारों ने राजकुमार राव, जाह्नवी कपूर और वरुण शर्मा ने अपने-अपने हिस्‍से का अच्‍छा काम किया है। आपको बता दे कि यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। राजकुमार राव पर्दे पर एक बार फिर स्‍मॉल टाउन बॉय वाली छवि लेकर आए हैं।

 

 

बता दें इससे पहले सन 2018 में राजकुमार राव दिनेश विजान की ही फिल्म ‘स्त्री’ में स्मॉल टाउन बॉय का किरदार निभाया था। रंगे हुए बाल और अपनी चुटीली हंसी के साथ वह कैरेक्‍टर में जमते हैं। हालांकि, कई मौकों पर वह ‘स्‍त्री’ फिल्‍म में अपने कैरेक्‍टर से मेल खाते हैं। लेकिन फिर भी वह अपने अंदाज और बॉडी लैंग्‍वेज से यह कोश‍िश करते रहते हैं कि दर्शकों को दोहराव न लगे। वरुण शर्मा की कॉमिक टाइमिंग गजब की है। उनके एक्‍सप्रेशंस देखकर आपकी हंसी छूट जाती है। जबकि रूही हो या आफ्जा, दोनों ही किरदारों में जाह्नवी ने भी अपना रंग जमाया है।

 

कोरोना काल के बाद यह एक पहली बड़ी फिल्म है जो बड़े पर्दे पर रिलीज हुई है। दर्शकों की माने तो उनको यह फिल्म काफी पसंद आई है उनका कहना है कि उन्हें राजकुमार राव और वरुण शर्मा की जोड़ी बेहद पसंद आई है लेकिन दूसरी तरफ उनका यह भी कहना है कि यह फिल्म ‘स्त्री’ के मुकाबले थोड़ी सी फीकी है। लेकिन फिर भी राजकुमार राव और वरुण शर्मा की कॉमेडी ने लोगों को फिल्म में बांध कर रखा और उनकी कॉमेडी ने लोगों का दिल जीत लिया।

 

फिल्‍म में वैसे तो हंसने और हंसाने के कई मौके हैं, लेकिन इमसें ‘दिलवाले दुल्‍हनियां ले जाएंगे’ से लेकर ‘टाइटैनिक’ तक के आइकॉनिक सीन्‍स को लेकर भी हंसी का पुट जोड़ा गया है। ‘रूही’ की कहानी मृगदीप सिंह लाम्‍बा और गौतम मेहरा ने लिखी है। उन्‍होंने कई फन वन लाइनर्स दिए हैं, जो आसानी से दर्शकों को हंसाने में कामयाब हो जाते हैं। लेकिन कुछ ऐसा भी है, जहां यह फिल्‍म चूक जाती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.