दिल्ली : राष्ट्र निर्माण पार्टी द्वारा राहुल राजपूत की नृशंस हत्या के विरोध में जंतर-मंतर पर प्रदर्शन

ROHIT SHARMA

0 207

नई दिल्ली :– दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में हुई राहुल राजपूत की हत्या को लेकर राजनीति गरमाई हुई है । आम आदमी पार्टी के अलावा अब राष्ट्र निर्माण पार्टी भी इस मामले में अपनी आवाज बुलंद कर रही है ।

 

आज जंतर मंतर पर राष्ट्र निर्माण पार्टी के नेताओं समेत कार्यकर्ताओं ने राहुल हत्याकांड को लेकर दिल्ली पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया ।

राष्ट्र निर्माण पार्टी के महासचिव पूर्व आईपीएस आनंद कुमार ने कहा कि अभी हाल ही में दिल्ली के अंदर निर्दोष राहुल राजपूत की जिस तरह दिन दहाडे असामाजिक तत्वों द्वारा हत्या कर दी गयी, उससे यह स्पष्ट हो गया है कि दिल्ली में कानून का शासन नहीं है।

 

असामाजिक तत्व हावी हैंं।पूर्व में भी अंकित सक्सेना व ध्रुव त्यागी की हत्यायें इसी प्रकार हुई थीं।कुछ दिन बातें हुई फिर सब कुछ सामान्य हो गया। दूसरी और लव जिहाद में फंसी हमारी बहन बेटियां अपनी जान देने पर मजबूर हैं।

 

साथ ही उन्होंने कहा कि दूसरे समुदाय के लोगों ने राहुल राजपूत की हत्या कर दी , पुलिस लीपापोती करती रही । मुस्लिम समुदाय के लोग अगर पीटते है तो कहा जाता है कि मॉब लिंचिंग हुई है , अब हिन्दू समुदाय के युवक की हत्या हुई है , इस पर सरकार और दिल्ली पुलिस ने चुप्पी साध रखी है । हमारी माँग है कि आरोपियों को फाँसी की सजा दी जाए , जिससे ऐसी घटना फिर से न हो सके ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.