सौरभ भारद्वाज का बयान , अंतिम दिनों में भी बीजेपी शासित एमसीडी के अंदर बढ़ रहा है भ्रष्टाचार , नई स्कीम के तहत निगमों की भरेगी जेब

ROHIT SHARMA

0 228

नई दिल्ली :– आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता व विधायक सौरभ भारद्वाज ने एक बार फिर बीजेपी शासित एमसीडी पर जमकर निशाना साधा । उन्होंने आज प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि निगम पार्षदों में यह चर्चा जोरों पर है कि एमसीडी से उनकी विदाई तय है , इसलिए अब अंतिम दिनों में भ्रष्टाचार और बढ़ गया है ।

 

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि कल ही एमसीडी के एक लाइसेंसिंग विभाग पर सीबीआई ने छापा मारा , साउथ एमसीडी अब रेस्टोरेंट्स को परमानेंट लाइसेंस का एक नया प्रोपोजल लेकर आई है, जिसे पास भी कर दिया गया है।

 

साउथ एमसीडी अब निगम की बची जमीनों और सड़कों पर अब ये नए रेस्टोरेंट खोलने की तैयारी कर रहे रही है , इसमें यह भी कहा गया है कि स्थानीय पार्षद उसके लिए अनुमति देगा। इसका सीधा मतलब है कि इसमें बड़ा भ्रष्टाचार होगा, अनुमति को लेकर पार्षदों को करोड़ों रुपये दिए जाएंगे।

 

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि केंद्र ने स्ट्रीट वेंडर प्रोटेक्शन कानून बनाया था, जिसके तहत वेंडर्स को वेंडिंग जोन में दुकानें देनी थीं , अगर भाजपा दिल्ली की सड़कों पर ऐसे रेस्टोरेंट्स खोल देगी, तो रेस्टोरेंट्स वाले भी इसी के तहत लाइसेंस मांगेंगे ।

 

यह न सिर्फ ट्रैफिक के लिए समस्या होगी बल्कि पुराने वेंडर्स के लिए भी दिक्कत होगी। बीजेपी शासित एमसीडी जाते जाते ये एक नई लूट की स्कीम लेकर आई है। क्या उन्होंने लोगों से, आरडब्ल्यूए से इसे लेकर सलाह लिया?

 

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि इस मामले में वहाँ की आरडब्ल्यूए , ट्रैफिक पुलिस विभाग से अनुमति लेनी चाहिए , न कि निगम पार्षद अनुमति देगा । इस प्रपोजल को रद्द करें ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.