बड़ी खबर : मनीष सिसोदिया का बयान , जब तक वैक्सीन नही , तब तक नही खुलेंगे दिल्ली के स्कूल

ROHIT SHARMA

0 271

नई दिल्ली :– दिल्ली में स्कूल फिर से खुलने पर चल रही असमंजस की घड़ी पर विराम लग गया है । आपको बता दें कि दिल्ली में कोरोना के बढ़ते प्रकोप के कारण फिलहाल स्कूल खुलने की कोई संभावना नहीं है।

 

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा है कि आने वाले समय में स्कूल जल्द खुलने की कोई उम्मीद नहीं है। बता दें कि इस साल मार्च से ही राजधानी के सभी स्कूल बंद हैं। दिल्ली में पिछले कुछ समय से कोविड-19 की तीसरी लहर चल रही है।

 

मनीष सिसोदिया ने एक निजी टीवी चैनल से साथ बातचीत में कहा कि दिल्ली में इस वक्त कोरोना की तीसरी लहर चल रही है और यह सबसे खतरनाक है। इस दौरान संक्रमित लोगों की संख्या ज्यादा है। बता दें कि पिछले 20 दिनों से ज्यादा वक्त में दिल्ली में कोरोना के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है और सैकड़ों लोगों की मौत हुई है।

 

सिसोदिया ने कहा कि मौजूदा वक्त में कोई भी माता-पिता अपने बच्चों को स्कूल भेजने का खतरा मोल नहीं लेगा।

 

आपको बता दें कि कोविड-19 के मामलों में बढ़ोत्तरी को देखते हुए हिमाचल प्रदेश सरकार ने 10 नंवबर को 15 दिन के लिए सभी शैक्षणिक संस्थानों को बंद करने का निर्णय लिया है। संसदीय मामलों के मंत्री सुरेश भारद्वाज ने कहा था कि 11 नवंबर से 25 नवंबर तक शैक्षणिक संस्थान बंद रहेंगे।

 

भारद्वाज ने कहा कि कोविड-19 की स्थिति को देखते हुए सभी सरकारी और निजी स्कूल, कॉलेज, आईटीआई, पॉलिटेक्निक, इंजीनियरिंग कॉलेज और कोचिंग संस्थानों को छात्रों, शिक्षकों और गैर शिक्षण कार्यों से जुड़े कर्मचारियों को 11 नवंबर से 25 नवंबर तक विशेष अवकाश दिया गया है। मार्च में लागू हुए लॉकडाउन के बाद हाल ही में शैक्षणिक संस्थानों को खोला गया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.