दिल्ली : सेवा सप्ताह मना रहे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने एम्स में लगाई झाड़ू

ROHIT SHARMA

0 174

दिल्ली :– प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के लिए भारतीय जनता पार्टी खास तैयारियां कर रही है। इसी क्रम में बीजेपी सेवा सप्ताह भी मना रही है। जिसके तहत बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह एवं बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने एम्स अस्पताल पहुंच कर वहां साफ सफाई की।



आपको बता दे कि अमित शाह और जेपी नड्डा ने एम्स पहुचं कर वहां बीमार बच्चों से मुलाकात की और उनको गिफ्टस् भी बांटे। बीजेपी के अन्य नेताओं और कार्यकर्ताओं ने भी एम्स में सफाई कर सेवा की। दरअसल 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है। इसके लिए बीजेपी ने अभी से तैयारियां शुरू कर दी हैं।

गृहमंत्री अमित शाह ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी के सभी कार्यकर्ता देश भर में सेवा सप्ताह मना रहे हैं। हमारे देश के प्रधानमंत्री ने अपनी पूरी जिंदगी देश सेवा और गरीबों के लिए काम करने को समर्पित कर दी है। यही कारण है कि उनका जन्म दिन सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जाए।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिन के उपलक्ष में बीजेपी कार्यकर्ता देशभर में सेवा सप्ताह मना रहे हैं। साफ-सफाई और गरीबों की मदद के जरिए इस सप्ताह को मनाया जा रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.