दिल्ली: कोरोना से एसआई की मौत, आर्मी बेस हॉस्पिटल में चल रहा था इलाज

Rohit Sharma

0 203

नई दिल्ली :– दिल्ली में कोरोना संक्रमण बढ़ता जा रहा है और इसकी चपेट में आकर 800 से अधिक अपनी जान गंवा चुके हैं। कोरोना से दिल्ली में एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई है।

सीलमपुर के एसीपी के ड्राइवर एसआई करमबीर सिंह की मौत हो गई है. उनका इलाज दिल्ली कैंट स्थित आर्मी बेस हॉस्पिटल में चल रहा था।

बताया जा रहा है कि एसआई करमबीर को आर्मी बेस हॉस्पिटल में 2 जून को भर्ती कराया गया था. उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, तभी से उनका इलाज चल रहा था. उनकी हालत गंभीर थी , उन्होंने दम तोड़ दिया । दिल्ली में अब तक कोरोना की चपेट में आकर पांच पुलिसकर्मियों की मौत हो चुकी है।

इससे पहले 3 जून को सफदरगंज हॉस्पिटल में एडमिट कॉन्स्टेबल राहुल की मौत हो गई थी. मौत के बाद उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव निकली थी।

राहुल को फेफड़ों में इंफेक्शन भी था, जिसकी वजह से वे पिछले छह महीने से छुट्टी पर चल रहे थे. इंफेक्शन का इलाज कराने के लिए राहुल एडमिट हुए थे, लेकिन कोरोना की चपेट में आकर मौत हो गई ।

इससे पहले एक असिटेंट सब इंस्पेक्टर की कोरोना से मौत हो गई थी. एएसआई का 28 मई को कोरोना का टेस्ट हुआ था और 29 मई को रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इसके बाद से ही वह अस्पताल में एडमिट थे. इससे पहले एएसआई शशिमणि पांडेय की मौत हुई थी. कॉन्सेटबल अमित की मौत भी इसी वायरस के कारण हुई थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.