दिल्ली वालों ने कुछ यूं बयां की दास्तान-ए-दोस्ती, दिया ये संदेश

Rohit Sharma / Rahul Kumar Jha

0 151

अगस्त का पहला रविवार दोस्तों के नाम किया जाता है। आज पूरा विश्व फ्रेंडशिप डे मना रहा है। युवाओं को इस दिन का बेसब्री से इंतजार रहता है। आज के दिन सभी अपने दोस्तों को प्यार भरे संदेश भेज रहे हैं। दोस्त एक दूसरे को बताते हैं, जताते हैं कि वो उनसे कितना प्यार करते हैं और उनके लिए दोस्ती के क्या माएने हैं।


टेन न्यूज़ की टीम ने भी दिल्लीवालों से जाना कि वो क्या कुछ खास अपने दोस्तों के लिए इस दिन करने वाले हैं? कौन है वो दोस्त जिसे वो दोस्ती का संदेश हमारे जरिए देना चाहते हैं? दिल्ली वालों ने अपने दोस्तों को प्यार भरे संदेश दिए और बताया कि वो कि उनका सबसे करीबी दोस्त कौन है।

एक लड़की ने तो अपनी मां को अपना सबसे अच्छा दोस्त बताया। इस दौरान उम्र दराज लोगों ने भी अपने दोस्तों को प्यार भरा संदेश भेजा। दोस्ती को लेकर अपने विचार साझा किए।

दोस्ती की परीक्षा लेते हुए हमारी टीम ने लोगों से ये भी जाना कि उनके लिए प्यार और दोस्ती में ज्यादा महत्वपूर्ण क्या है। इस प्रश्न पर सभी के अपने अलग-अलग विचार थे। किसी के लिए प्यार सबसे बढ़कर था तो किसी ने कहा कि उसको दोस्त से ऊपर कुछ नहीं दिखता। तो किसी ने कहा कि दोस्ती का फायदा नई पीढी नए रूप से देखती है , जिसको वो प्यार समझते है , लेकिन उनको बता दे कि ये रिश्ता एक पवित्र है , जो दोस्त होते है उनसे अपने समस्याओं के बारे में शेयर कर सकते है

दोस्ती और प्यार को लेकर अधिकतर लोगों की सोच यही होती है कि दोस्ती और प्यार में से आप किसी एक को नहीं चुन सकते। दोनों का ही हर किसी के दिल में स्थान अलग होता है। दोनो ही बहुत ही अपनी-अपनी जगह महत्वपूर्ण होते हैं।

इस प्रकार हमारी टीम ने दिल्लीवालों के दिल टटोलते हुए सभी के दोस्तों के प्यार भरे संदेश उन तक पहुंचाने का काम किया है। आप भी देखिए कि कहीं आपके किसी दोस्त ने आपके लिए कोई संदेश तो नहीं दिया है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.