4 कुख्यात बदमाशों की सूचना देने पर मिलेगा 1 लाख का इनाम , पुलिस महानिदेशक ने की घोषणा 

ROHIT SHARMA / HARINDER SHARMA

Galgotias Ad

मेरठ जोन के पुलिस महानिदेशक ने दिल्ली-एनसीआर के 4 कुख्यात बदमाशों की गिरफ्तारी पर इनामी राशि 50 हजार से बढ़ाकर एक लाख रुपये कर दी है। इन चारों के खिलाफ हत्या, रंगदारी, लूटपाट समेत विभिन्न धाराओं में 15 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं।

वही मेरठ जोन के पुलिस महानिदेशक ने घोषणा की इन बदमाशों को गिरफ्तार करने वाले पुलिसकर्मी और सूचना देने वाले को 1 लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा , साथ ही सूचना देने वाले की पहचान गुप्त रखी जाएगी।
साथ ही इस मामले में एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि मेरठ जोन के पुलिस महानिदेशक आलोक सिंह ने गैंगस्टर अमित कसाना के गैंग के योगेश निवासी डाबरा, मनोज उर्फ राहुल निवासी नंगला नैनसुख, मनोज उर्फ राहुल व जोगेंद्र उर्फ जुगला निवासी घंघोला पर 50 हजार के इनाम को बढ़ाकर एक लाख रुपये कर दिया है।
साथ ही उनका कहना है की पुलिस ने 28 नवंबर को ग्रेनो वेस्ट से इसी गैंग के 50 हजार के इनामी उमेश शर्मा उर्फ उमेश पंडित को एके-47 राइफल के साथ पकड़ा था।
पुलिस ने आशंका जताई थी की नवंबर 2011 में साहिबाबाद के तुलसी निकेतन स्थित न्यू बैंक्विट हॉल में शादी समारोह के दौरान सुंदर भाटी और अमित कसाना गैंग के बीच हुई गैंगवार एके-47 राइफल का इस्तेमाल किया गया था। इस घटना में 4 लोग मारे गए थे और एक महिला समेत 3 लोग घायल हो गए थे।
Leave A Reply

Your email address will not be published.