जिला प्रशासन की बड़ी कार्यवाही , नोएडा में लाखों रुपये का बकायेदार धर्मेंद्र यादव गिरफ्तार

ROHIT SHARMA / HARINDER SINGH

Galgotias Ad

जिलाधिकारी बीएन सिंह के निर्देश पर राजस्व वसूली को लेकर प्रशासन के अधिकारी गण लगातार एक्शन में हैं और बकायेदारों के विरुद्ध निरंतर कठोरतम कार्यवाही प्रस्तावित कर रहे हैं। नोएडा में एक करोड़ साठ लाख रुपए के बकायेदार को एसडीएम दादरी ने आज गिरफ्तार किया |

उसे दादरी तहसील की हवालात में बंद किया गया है। एसडीएम दादरी राजीव राय ने अपनी टीम के साथ 1.60 करोड़ के बकायेदार जनपद गाजियाबाद के बम्हैटा गांव के रहने वाले धर्मेंद्र यादव को उसके घर से गिरफ्तार किया है।

एसडीएम दादरी राजीव राय ने बताया कि धर्मेंद्र यादव पर स्टाम्प विभाग का बकाया था , विभाग द्वारा कई नोटिस देने के बाद भी उसने बकाया राशि जमा नहीं करायी। वसूली के लिए स्टाम्प विभाग की तरफ से आरसी जारी की गई , जिसके बाद आज उसे गिरफ्तार किया गया।

तहसीलदार न्यायिक विनय भदौरिया का कहना है कि जिलाधिकारी के निर्देश पर राजस्व वसूली को लेकर बकायेदारों के विरुद्ध आगे भी निरंतर रूप से इसी प्रकार कठोर कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने तहसील दादरी के सभी बकायेदारों को सचेत करते हुए कहा है कि सभी बकायदार अपने अपने बकाए की धनराशि तहसील दादरी में जमा कराना सुनिश्चित करें अन्यथा की स्थिति में उनके विरुद्ध भी इसी प्रकार की कार्रवाई राजस्व अधिकारियों के द्वारा सुनिश्चित की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.