जिला प्रशासन की बड़ी कार्यवाही , 1 करोड़ 8 लाख रुपये का वसूला राजस्व 

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

गौतमबुद्ध नगर के जिला प्रशासन ने विभिन्न बिल्डर्स व अन्य कंपनियों से 1 करोड़ 8 लाख रुपये का राजस्व वसूला है। यह वसूली डीएम बीएन सिंह के निर्देश पर सदर तहसील के राजस्व अधिकारियों ने की।

आपको बता दे कि राजस्व देने वाले विभिन्न बिल्डर्स पर रेरा और कंपनियों पर लेबर कोर्ट का राजस्व बकाया था। वही इस मामले में एसडीएम सदर प्रसून द्विवेदी ने बताया कि डीएम बीएन सिंह के निर्देश पर जिले में लगातार राजस्व वसूली के लिए अभियान चलाया जा रहा है।

उसी क्रम में तहसीलदार सदर आलोक प्रताप सिंह व उनकी टीम ने विभिन्न बिल्डर्स व कंपनियों से वसूली की बड़ी कार्रवाई की है। कुल 1 करोड़ 8 लाख 41 हजार 312 रुपये की वसूली की गई है।

इसमें मैसर्स जय कृष्णा स्टेट प्राइवेट लिमिटेड अल्फा 2 ग्रेनो से 50 लाख रुपये वसूल किए , इस संबंध में रेरा ने रिकवरी जारी की थी। वही दूसरी तरफ जिला अधिकारी बीएन सिंह ने बताया की जिले में लगातार राजस्व वसूली के लिए अभियान चलाया जा रहा है , आगे भी यह कार्यवाही लगातार जारी रहेगी |

मैसर्स इम्पीरिया मिराज प्राइवेट लिमिटेड यमुना एक्सप्रेसवे से भी रेरा के 17 लाख 43 हजार 300 रुपये, मैसर्स पीएमई पावर सॉल्यूशन इंडिया प्राइवेट लिमिटेड, साइट सी ग्रेनो से लेबर कोर्ट के 23 लाख 56 हजार 614 रुपये और मैसर्स वर्धमान स्टेट एंड डिवेलपर्स प्राइवेट लिमिटेड, ग्रेनो से रेरा के 17 लाख 41 हजार 398 रुपये वसूल किए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.