कर्मचारियों को वेतन दिलाने के लिए जिलाधिकारी ने औद्योगिक संगठनों के साथ की बैठक

Abhishek Sharma

Galgotias Ad

नोएडा के सेक्टर 27 स्थित जिलाधिकारी कैंप कार्यालय में आज उपायुक्त गौतमबुद्ध नगर द्वारा जिले की औद्योगिक संगठनों के साथ मीटिंग आयोजित की गई। मीटिंग की अध्यक्षता जिलाधिकारी सुहास एल वाई ने की।

इस बैठक में मुख्य मुद्दा मार्च माह के कर्मचारियों के वेतन का रहा। इस पर सभी संगठनों ने एक स्वर में कहा कि सभी उद्यमियों ने मार्च माह का वेतन दे दिया है।

इस पर जिला अधिकारी ने कहा कि कुछ कंपनियों की शिकायत मिल रही है कि उन्होंने अभी भी मार्च माह का वेतन नहीं दिया। अतः आप उनसे वेतन दिलाने में भी सहयोग करें। सभी संस्थाओं ने जिला अधिकारी को बताया कि हम लोग अप्रैल माह का वेतन देने में असमर्थ हैं। कृपया इस समस्या का समाधान ढूंढने में उद्यमियों की सहायता करें।

इस बैठक में प्रेमसिंह चौहान ने भी अप्रैल माह के वेतन, बिजली के बिल , बैंक की किस्तों व फैक्ट्रियों के किराये आदि की समस्याएं रखीं। अप्रैल माह के वेतन के विषय में जिलाधिकारी ने कहा इसमें अभी काफी समय है। आप लोग लिखकर दीजिए। हम शीर्ष अधिकारियों से व केन्द्र सरकार से बात करेंगे।

उन्होंने बताया कि केन्द्र सरकार ने भी वरीयता पर नोएडा के उद्यमियों की समस्याएं पूछी हैं। बैठक में गारमेंट उद्योग को लेकर आ रही परेशानी को लेकर चिंता व्यक्त की गई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.