जिलाधिकारी ने कानून व्यवस्था पर बैठक की।

Galgotias Ad

जिलाधिकारी चन्द्रकान्त ने कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिये कार्ययोजना बनायी जिसमे असामाजिक तत्वों एवं अपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्तियों के विरूद्ध कठोर कार्यवाही की जायेगी। कैम्प कार्यालय में आयोजित
बैदक मक जिलाधिकारी ने कहा कि जनपद में धारा 144 पूर्व से ही लागू है जिसमे 25 जनवरी को राष्ट्रीय मतदाता दिवस एवं 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के कार्यक्रम होगे यदि कोई भी व्यक्ति धारा 144 का उल्लघंन करे तो तत्काल उसके खिलाफ धारा 188 के अन्तर्गत कार्यवाही की जाये।
जिलाधिकारी ने अभियोजन कार्यो की समीक्षा करते हुये कहा कि अपराधियों के विरूद्ध जो मुकद्दमें संचालित है और विवेचनाये चल रही है उनमें किसी भी स्तर पर लापरवाही न बरती जाये और जो अपराधी है उनके विरूद्ध ऐसी कार्यवाही की जाये जो दण्ड मिल सकें। जिलाधिकारी ने सभी विभागों के अधिकारियों को आपसी सामजस्य स्थापित कर कार्यवाही करने के निर्देश दियें और यह भी कहा कि पुलिस विभाग के अधिकारी ऐसे प्रयास करें कि मुकद्दमों में गवाहों को निर्धारित तिथियों में प्र्रस्तुत कराने की कार्यवाही की जाये।
इस अवसर पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा प्रीतेन्द्र सिंह, अपर जिलाधिकारी प्रशासन चन्द्रशेखर, पुूलिस अधीक्षक डा व्रजेश कुमार ंिसह, नगरमजिस्टेªट नोएडा केपी सिंह, समस्त उपजिलाधिकारी तथा अन्य सम्बन्धित अधिकारी गण मौजूद थें।

Comments are closed.