डीएम की आरडब्ल्यूए पदाधिकारियों के लिए चेतावनी, अपने नियम बनाए तो की जाएगी सख्त कार्रवाई

Abhishek Sharma

0 763

नोएडा :– पूरे विश्व में फैले कोरोना के प्रकोप ने लोगों के जीवन को बुरी तरह से प्रभावित कर दिया है। जहां लोगों के रोजगार छीनने की नौबत आ गई है, तो वही न जाने कितनी फैक्ट्रियां, कंपनियां बंद होने की कगार पर खड़ी हैं। ऐसे में गौतम बुध नगर में भी इसका प्रकोप देखने को मिल रहा है। सभी लोग अपने घरों में बंद हैं।

जिला प्रशासन ने यहां पर 22 जगहों को चिन्हित कर हॉटस्पॉट के रूप में घोषित किया है। जिन्हें फिलहाल सील किया गया है। यहां लोगों की आवाजाही पर रोक है। वहीं आवश्यक खाद्य सामग्रियों की सप्लाई घरों तक हो रही है।

हालांकि, ऐसे में लोगों का आरोप है कि आरडब्लयूए लॉक डाउन के माहौल में निवासियों को तंग कर रही है। नोएडा के  कुछ सेक्टरों में रहने वाले निवासियों का आरोप है कि आरडब्ल्यूए पदाधिकारी खाद्य सामग्रियों की सप्लाई करने वाले लोगों को घरों तक नहीं आने दे रहे हैं।

लोगों को सामान लेने सोसाइटी या सेक्टर के गेट पर जाना पड़ रहा है। इसकी शिकायत निवासियों ने ट्विटर के माध्यम से डीएम एवं पुलिस कमिश्नर को दी है।

जिस पर संज्ञान लेते हुए डीएम ने ट्वीट कर कहा है कि आरडब्लूए अपने अलग नियम ना बनाएं। लोगों को सामान लेने के लिए सोसाइटी या सेक्टर के गेट पर जाने के लिए मजबूर ना करें। फिर से ऐसी शिकायत मिलती है, तो आरडब्ल्यूए पदाधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई सुनिश्चित जाएगी।

वहीं पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने भी चेतावनी देते हुए कहा है कि लॉक डाउन पीरियड में आरडब्ल्यूए पदाधिकारी निवासियों को परेशान ना करें अन्यथा पुलिस एक्शन लेने के लिए बाध्य होगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.