जॉयलो संस्था ने दिल्ली के दो स्टेशनों पर “हेल्थ कियोस्क्स” किया लॉन्च , मेट्रो यात्री उठा सकते है लाभ

Rohit Sharma (Photo-Video) Lokesh Goswami Tennews New Delhi :

558

ऑनलाइन हेल्थकेयर जॉयलो संस्था ने आज “जॉयकेयर ” नामक अनूठी पहल शुरू की है । इस पहल का उद्देश्य दिल्ली के लोगों को यात्रा के दौरान निवारक स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध कराना है । खासबात यह है कि जॉयलो डिजिहेल्थ प्राइवेट लिमिटेड ने डीएमआरसी के साथ मिलकर दो प्रमुख मेट्रो स्टेशन – आईआईटी और आईएनए मेट्रो स्टेशन पर “हेल्थ कियोस्क्स ” लॉन्च किया ।



साथ ही अन्य मेट्रो स्टेशन पर इन कियोस्क्स को लॉन्च किए जाने की योजनाएं प्रस्तावित है । दरअसल इन हेल्थ कियोस्क्स के जरिए मेट्रो यात्रियों के लिए तुरन्त डायग्नोस्टिक , महत्वपूर्ण स्वास्थ्य जाँच एवं अन्य निवारक हेल्थकेयर सेवाएं होगी ।

आपको बता दे कि जॉयकेयर हेल्थ कियोस्क्स के सुप्रशिक्षित और अनुभवी मेडिकल टेकनीशियन ऑन द स्पॉट स्वास्थ्य जाँच की सुविधा उपलब्ध कराते है , साथ ही मेट्रो यात्रियों के लिए मेडिसिन ऑर्डर्स , पैथोलॉजी टेस्ट्स , ऑनलाइन डॉक्टर परामर्श , होम हेल्थकेयर सेवाएं समेत आदि सुविधाएं उपलब्ध होगी ।

वही इस मामले मे जॉयलो हेल्थकेयर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी विनोद कुमार रेड्डी ने प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि जॉयलो डिजिहेल्थ प्राइवेट लिमिटेड ने डीएमआरसी के साथ मिलकर दो प्रमुख मेट्रो स्टेशन – आईआईटी और आईएनए मेट्रो स्टेशन पर “हेल्थ कियोस्क्स ” लॉन्च किया ।

साथ ही उनका कहना है कि मेट्रो यात्रियों के लिए निवारक स्वास्थ्य सेवा उपलब्ध कराने की दिशा में एक बड़ा कदम है । 25 लाख से अधिक यात्री रोजाना दिल्ली मेट्रो में जो सफर करते है , वो इस पहल का लाभ उठा सकते है । वही इन हेल्थ कियोस्क्स के जरिए मेट्रो यात्रियों के लिए तुरन्त डायग्नोस्टिक , महत्वपूर्ण स्वास्थ्य जाँच एवं अन्य निवारक हेल्थकेयर सेवाएं होगी ।

दिल्ली मेट्रो के प्रमुख अधिकारी ने बताया कि जॉयकेयर हेल्थ कियोस्क के इस लॉन्च को लेकर काफी उत्साहित है , यह एक अनूठी पहल है , जो स्वास्थ्य सेवा के लिए मिशाल कायम करेगी । साथ ही उनका कहना है कि जॉयलो डिजिहेल्थ प्राइवेट लिमिटेड के द्वारा मेट्रो यात्रियों के लिए जो मुफ्त टेस्ट्स की सुविधा दी जाएगी , इसका लाभ जरूर मेट्रो यात्री उठाएंगे ।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.

WP Facebook Auto Publish Powered By : XYZScripts.com