एम्स अस्पताल के डॉक्टर ने दसवीं मंजिल से कूदकर दी जान , हुई मौत , दिल्ली पुलिस जाँच में जुटी

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– दिल्ली के हौजखास इलाके में उस समय सनसनी मच गई , जब एक डॉक्टर ने दसवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली , साथ ही डॉक्टर की मौत हो गई । सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । वही इस मामले की जाँच भी शुरू कर दी है ।

आपको बता दें कि एम्स के एक जूनियर रेजीडेंट डॉक्टर ने देर रात हॉस्टल की दसवीं मंजिल से कूदकर जान दे दी। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

बताया जा रहा है कि जूनियर रेजीडेंट डॉक्टर अनुराग काफी समय से डिप्रेशन से पीड़ित था। इस कारण डॉक्टर की मां हॉस्टल में उनके साथ रहती थी। हौजखास पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दक्षिण जिला डीसीपी अतुल ठाकुर के अनुसार मूलरूप से फरीदाबाद निवासी डा. अनुराग पुत्र ब्रजेश कुमार एम्स में जूनियर रेजीडेंट डॉक्टर था। डा. अनुराग एम्स के मनोरोग विभाग में तैनात था।

वह एम्स में हॉस्टल नंबर-18 में तीसरी मंजिल पर रहता था। डिप्रेशन के कारण अनुराग की कई बार हालत खराब हो जाती थी। इस कारण उसकी मां साथ रहती थी। डा. अनुराग अपने हॉस्टल की दसवीं मंजिल पर गया और लिफ्ट के पास अपना मोबाइल रखकर खिड़की से छलांग लगा दी।

अनुराग को आपातकालीन विभाग में भर्ती कराया गया। जहां करीब एक घंटे बाद उसकी मौत हो गई। हौजखास पुलिस ने डॉक्टर अनुराग के मोबाइल को जब्त कर लिया है। पुलिस यह जांच कर रही है कि डॉक्टर अनुराग ने खुदकुशी करने से पहले किसी को कोई मैसेज या व्हाट्सएप मैसेज तो नहीं भेजा था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.